Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रेगनेंसी की खबर के बाद सोनम की शादी में बेबी बंप के साथ दिखीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में कई सितारे शामिल हुए। लेकिन इस बीच सबकी नजर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पर जमी रही।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 09, 2018 22:48 IST
शाहिद-मीरा- India TV Hindi
शाहिद-मीरा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में कई सितारे शामिल हुए। लेकिन इस बीच सबकी नजर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पर जमी रही। दोनों एकसाथ काफी खूबसूरत लग रहे थे। हाल ही में शाहिद कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस अनाउंसमेंट के बाद यह पहला मौका था जब दोनों सितारे साथ नजर आएं।

इस मौके पर शाहिद खास सूट में नजर आए, वहीं मीरा ने ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही थीं। यह तस्वीरें लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें सोनम कपूर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से पंजाबी वेडिंग की। दोनों की शादी सोनम की मासी के बंगले पर हुई। सोनम और आनंद का रिसेप्शन मुंबई के लीला होटल में हुआ था। जहां शाहरुख, सलमान जैसे बड़े सितारे भी पहुंचे थे। इस मौके पर अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जैकलिन फर्नांडिस, रानी मुखर्जी, रणवीर सिंह, सैफ अली खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर जैसे तमाम सितारे पहुंचे थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement