Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मर्द को दर्द नहीं होता: इस फिल्म के हीरो को है ऐसी बीमारी कि चोट लगने पर भी नहीं होता है दर्द

'मैंने प्यार किया' में सलमान खान की हेरोइन रहीं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु बॉलीवुड में अपना विचित्र सफर एक ऐसे मर्द के रूप में शुरू करने जा रहे हैं, जिसे किसी तरह का शारीरिक दर्द नहीं होता।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 20, 2018 20:50 IST
Mard Ko Dard Nahi Hota- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Mard Ko Dard Nahi Hota

मुंबई: 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान की हेरोइन रहीं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु बॉलीवुड में अपना विचित्र सफर एक ऐसे मर्द के रूप में शुरू करने जा रहे हैं, जिसे किसी तरह का शारीरिक दर्द नहीं होता।

अपनी पहली फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' के ट्रेलर में उनके माथे और नाक से खून निकल रहा है और वह सड़क पर चलते हुए दुर्लभ जन्मजात बीमारी जो दर्द को रोकती है, उसके बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

किसी भी तरह के शारीरिक दर्द को महसूस नहीं करने का विचार असंवेदनशील समय के लिए एक सभ्य रूपक के रूप में कार्य कर सकता है, जिसमें हम रह रहे हैं। लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि वसन बाला चाहते हैं कि हम उनकी फिल्म का आकलन कुछ भी करें। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसमें एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताया गया है जिसे किसी तरह का दर्द महसूस नहीं होता। बाला ने 'द लंचबॉक्स' और 'रमन राघव' जैसी गंभीर फिल्मों में बतौर सहायक के रूप में कार्य किया है।

फिल्म में अभिमन्यु की सह कलाकार राधिका मदान हैं। ये दोनों बचपन के दोस्त होते हैं। राधिका उसे बिना दर्द महसूस किए बड़ा होते हुए देखती है। इस फिल्म में सहनशीलता से परे एक विचार की लकीर दिखाई देती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement