1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ...तो इसलिए 54 साल बाद फिर बनाई जा रही है ‘वो कौन थी’, ये सितारे ले सकते हैं साधना और मनोज कुमार की जगह

...तो इसलिए 54 साल बाद फिर बनाई जा रही है ‘वो कौन थी’, ये सितारे ले सकते हैं साधना और मनोज कुमार की जगह

वर्ष 1964 की बेहतरीन फिल्मों में से एक 'वो कौन थी' का भी रीमेक बनाने की तैयारी हो रही है। फिल्म के आधिकारिक रूप से निर्माण के लिए अधिकार क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने खरीद लिए हैं। क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर इसका रीमेक...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:13 Mar 2018, 11:29 PM IST]
Manoj Kumar- Khabar IndiaTV
Manoj Kumar

मुंबई: इंडस्ट्री में कई कहानियों को एक बार फिर से नए अंदाज में पेश किया गया है। लेकिन अब खबर आई है कि वर्ष 1964 की बेहतरीन फिल्मों में से एक 'वो कौन थी' का भी रीमेक बनाने की तैयारी हो रही है। फिल्म के आधिकारिक रूप से निर्माण के लिए अधिकार क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने खरीद लिए हैं। क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर इसका रीमेक बनाने जा रहे हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म को बनाने का मकसद है। दरअसल इस फिल्म को दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार को समर्पित किया जाएगा।

मदन मोहन के संगीत से सजी इस फिल्म के गाने- 'नैना बरसे रिमझिम' और 'लग जा गले से' बेहद लोकप्रिय हैं। इन दोनों ही गानों को लता मंगेशकर ने गाया था। प्रेरणा का कहना है कि, "हमने रीमेक के अधिकार प्राप्त कर लिए हैं, हम गाने के बारे में सोच रहे हैं। ये दोनों गाने 'वो कौन थी' की रीढ़ है। फिल्म के इन दोनों गीतों के बिना कल्पना भी नहीं की जा सकती है।"

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में मुख्य अदाकारा के तौर पर दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन में से किसी को अप्रोच किया जा सकता है। वहीं दूसरी ओर कहा जा रहा है कि शाहिद कपूर अहम भूमिका में देखे जा सकते हैं। बता दें कि 'वो कौन थी' एक साइकलॉजिकल थ्रिलर फिल्म थी। फिल्म में मनोज कुमार और साधना की जबरदस्त अदाकारी देखने को मिली थी।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Manoj Kumar and Sadhana starrer 'Woh Kaun Thi' to get remake
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju