Friday, March 29, 2024
Advertisement

इंटरनेट पर लीक हुई 'अय्यारी', भड़क पड़े डायरेक्टर नीरज पांडे

‘अय्यारी’ को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ही कमाई कर रही है। लेकिन हाल ही में फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2018 14:17 IST
Aiyaary- India TV Hindi
Aiyaary

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार नीरज पांडे के निर्देशन में बनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अय्यारी को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ही कमाई कर रही है। लेकिन हाल ही में फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है। इस खबर ने फिल्म की पूरी टीम को हैरत में डाल दिया है और नीरज पांडे सहित फिल्म के सभी कलाकारों के लिए यह एक बड़ा झटका है।

हाल ही में आई खबरों के अनुसार, एक सरकारी बस में 'अय्यारी' का पायरेटेड वर्जन बस में सवार लोगों को दिखाया गया और यह खबर 'अय्यारी' की टीम के लिए एक बड़ा झटका साबित हुई है। नीरज पांडे इस खबर से बेहद नाराज हैं और उन्होंने जनता सहित सरकार से 'नो टू पायरेसी' की दरख्वास्त की है।

नीरज पांडे ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट कर कहा, "दुख की बात है कि इतनी जागरूकता के बावजूद सरकारी बस में पायरेटेड वर्जन दिखाया जा रहा है। इस पर सख्त कदम उठाने का आग्रह करता हूं और साफ शब्दों में नो टू पायरेसी।" गौरतलब है कि फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement