1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सर्व ब्राह्मण महासभा ने 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर से की पूरी कहानी शेयर करने की मांग

सर्व ब्राह्मण महासभा ने 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर से की पूरी कहानी शेयर करने की मांग

कंगना रनौत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर एक अब एक विवाद खड़ा हो गया है। अब फिल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को स्पष्ट तौर पर कहा कि फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:08 Feb 2018, 11:48 PM IST]
Manikarnika- Khabar IndiaTV
Manikarnika

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर एक अब एक विवाद खड़ा हो गया है। अब फिल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को स्पष्ट तौर पर कहा कि फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है। इन अफवाहों के बीच यह स्पष्टीकरण आया है कि फिल्म की रिलीज अप्रैल से बढ़ाकर अगस्त कर दी गई है। गौरलतब है कि यह फिल्म झांसी की वीर रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है।

ब्राह्मण संगठन सर्व ब्राह्मण महासभा ने आरोप लगाया है कि इसमें ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। संगठन ने मांग की है कि निर्माता फिल्म की पूरी कहानी शेयर करें कि इसमें किसी भी तरह से तथ्यों के साथ छेड़छाड़ तो नहीं की गई है। निमार्ताओं ने गुरुवार को अपने बयान में फिल्म रिलीज को लेकर सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया।

बयान के मुताबिक, "फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर अफवाह है कि यह 3 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता, कमल जैन और जी स्टूडियोज ने आधिकारिक तौर पर अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।" गौरलतब है कि इस फिल्म में कंगना के अलावा छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा अंकित लोखंडे भी नजर आने वाली हैं।

Promoted Content
auto-expo