Friday, April 19, 2024
Advertisement

मल्लिका दुआ ने अक्षय कुमार के 'PadMan Challenge' पर उठाए सवाल, एक बार फिर साधा निशाना

अक्षय कुमार के अभिनय से सजी फिल्म 'पैडमैन' का इन दिनों जमकर प्रमोशन किया जा रहा है। इस फिल्म में महावारी से जुड़े खास मुद्दे को उठाया गया है। फिल्म की टीम ने इसके प्रमोशन के लिए #PadManChallenge लेने के लिए कहा। लेकिन लगता है कि कॉमेडियन मल्लिका दुआ.

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Published on: February 08, 2018 19:25 IST
PadMan Challenge- India TV Hindi
PadMan Challenge

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के अभिनय से सजी फिल्म 'पैडमैन' का इन दिनों जमकर प्रमोशन किया जा रहा है। इस फिल्म में महावारी से जुड़े खास मुद्दे को उठाया गया है। बता दें कि यह अरुणाचलम मुरुगनाथन की जिंदगी पर आधारित कहानी है, जिनके कारण महिलाओं को कम दामों में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध हुए। फिल्म में अक्षय को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। फिल्म की टीम ने इसके प्रमोशन के लिए दिलचस्प तरीका ढूंढ निकाला है, और इसी के तहत उन्होंने लोगों को #PadManChallenge लेने के लिए कहा। इसकी शुरुआत करते हुए अक्षय कुमार हाथ में पैड थामे तस्वीर क्लिक करवाते हुए दिखे। उनके बाद उनकी पत्नी और फिल्म की निर्माता ने भी यह चैलेंज लिया। अब देखते ही देखते छोटे और बड़े पर्दे से जुड़ी कई जानी मानी हस्तियों ने इस चैंलेंज को स्वीकार किया है।

लेकिन लगता है कि कॉमेडियन मल्लिका दुआ को यह चैलेंज पसंद नहीं आया है। बता दें कि मल्लिका लोकप्रिय पत्रकार विनोद दुआ की बेटी हैं। हालांकि सीधे-सीधे तो उन्होंने इस चैलेंज पर सवाल नहीं उठाए हैं, लेकिन इशारों में जरूर ऐसा कुछ कह दिया है कि जिसे देखकर समझ आ रहा है कि यह अक्षय के लिए कहा है। उन्होंने लिखा, "हमेशा याद रखना, जिस वक्त आप खुद को सबसे कमजोर महसूस करते हो, जिस समय आप खुद को दूसरों से कम आंकते हो, तब आप सबके बराबर ही होते हैं, जिस समय आपको सबसे कमजोर महसूस करवाया जाता है, तब समझो की लड़ाई शुरु हो गई है।"

उन्होंने आगे लिखा, "जिस समय आपको महसूस हो कि समाज और सरकार ने आपका ड्यू नहीं दिया। एक सैनिटरी नैपकिन को हाथ में लेकर तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना आपको सशक्तिकरण लगता है।" गौरतलब है कि अक्षय और मल्लिका स्टार प्लस के शो 'लाफ्टर चैलेंज शो' के लिए साथ काम कर चुके हैं। इस दौरान अक्षय ने उन पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया था, जिसके कारण काफी विवाद खड़ा हो गया था। बता दें कि अक्षय की 'पैडमैन' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement