1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Video: नवरात्रि पर रिलीज़ होगी 'लवरात्रि', सलमान खान ने शेयर किया टीज़र

Video: नवरात्रि पर रिलीज़ होगी 'लवरात्रि', सलमान खान ने शेयर किया टीज़र

सलमान खान ने आयुष शर्मा और वारिना हुसैन अभिनीत अपने अगले वेंचर "लवरात्रि का टीज़र सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:14 Jun 2018, 4:19 PM IST]
लवरात्रि- Khabar IndiaTV
लवरात्रि

नई दिल्ली: सलमान खान ने आयुष शर्मा और वारिना हुसैन अभिनीत अपने अगले वेंचर "लवरात्रि का टीज़र सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित, लवरात्रि के टीज़र में नवरात्रि के त्योहार के दौरान फ़िल्म की मुख्य जोड़ी के बीच प्यार पनपता हुआ नज़र आ रहा है।

टीज़र की शुरुआत सलमान खान के वॉइस-ओवर के साथ होती है जिसमे सलमान फ़िल्म की कहानी और लव स्टोरी का परिचय दे रहे है। नवरात्रि के अवसर पर रिलीज होने वाली फ़िल्म के टीज़र में सलमान की आवाज़ ने लव स्टोरी के लिए एक अलग ही मुकाम दिया है।

सलमान खान ने ट्विटर पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा,"लव रात्रि के टीजर के साथ प्यार में खो जाओ !".

बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन अपनी तरोताज़ा जोड़ी और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। फ़िल्म में अपने किरदार को न्याय देने के लिए आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन ने कड़ी मेहनत की है और गरबा के रंग में रंगने के लिए उन्हें कठिन प्रशिक्षण से भी गुजरना पड़ा।

लंदन और गुजरात के बाहरी इलाके में फिल्माई गयी यह फ़िल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है जो "लवरात्रि" के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रहे है। "लवरात्रि" नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है।

सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Video: नवरात्रि पर रिलीज़ होगी 'लवरात्रि', सलमान खान ने शेयर किया टीज़र ' loveratri teaser release salman said come and fall in love
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju