Friday, March 29, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News September 12: शाहरुख खान को लंदन में मिला अवॉर्ड, बिग बॉस तमिल के सेट पर हुई मौत

12 सितंबर 2018 को बॉलीवुड में क्या है बड़ी खबरें, जानिए यहां।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 12, 2018 12:49 IST
शाहरुख खान-कमल हासन- India TV Hindi
Latest Bollywood News September 12

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आज कौन-कौन सी बड़ी खबरें हैं वो हम आपको बताएंगे यहां। सबसे पहली खबर शाहरुख खान की। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को लंदन में आयोजित बिजनेस शिखर सम्मेलन  सम्मानित किया गया। शाहरुख को ये सम्मान "भारतीय सिनेमा को विश्व स्तर पर अपने बेजोड़ योगदान के लिए गेम चेंजर" के रूप में दिया गया। शाहरुख खान पहले भी कई बार  अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में भारत का प्रतिनिधित्व कर के देश  का सर गर्व से ऊपर किया है।

ईटी इंडिया - यूके स्ट्रैटेजिक कॉन्क्लेव, भारत और ब्रिटेन के बीच आर्थिक संबंधों पर चर्चा करने वाले एक विशेष व्यावसायिक शिखर सम्मेलन में ग्लोबल आइकॉन ने अपनी उपस्थिति से चाँद लगा दिए थे। यह कार्यक्रम लंदन में आयोजित किया गया था।

शाहरुख खान

शाहरुख खान

बिग बॉस तमिल के सेट पर मैकेनिक की मौत

चेन्नई की ईवीपी सिटी के चेम्बारम्बक्कम में बिग बॉस तमिल सीजन 2 की शूटिंग के दौरान एक एसी मैकेनिक की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब गुनाशेखरन नाम का मैकेनिक सेकंड फ्लोर पर काम कर रहा था। उसका पैर फिसल गया और वह नीच गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया।

बिग बॉस का हिस्सा नहीं होंगे करणवीर बोहरा

लंबे समय से चर्चा थी कि बिग बॉस सीजन 12 में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी हिस्सा ले सकते हैं। इस बारे में जब करणवीर बोहरा से पूछा गया तो उन्होंने माना कि हां उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था, इससे पहले भी कई बार उन्हें बिग बॉस का कंटेस्टेंट बनने का ऑफर मिला है। लेकिन करण ने कहा कि उनकी दो जुड़वा बेटियां हैं जो अभी बहुत छोटी हैं उन्हें छोड़कर इस तरह से मैं बिग बॉस में रहने नहीं जा सकता। करण ने कहा कि मैं अपनी बच्चियों से बहुत क्लोज हूं और बिग बॉस के लिए उनसे दूर नहीं जाना चाहता।

अर्जुन कपूर को मोलेस्टर लिखने वाले को मिला करारा जवाब

परिणीति चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का एक पोस्टर शेयर किया, जिसपर एक यूजर ने लिखा कि ‘ऐसा सिर्फ मुझे लग रहा है या फिर अर्जुन कपूर इस तस्वीर में छेड़छाड़ करने वाले शख्स जैसे लग रहे हैं।’ अर्जुन ने तुरंत इस पोस्ट का जवाब दिया और लिखा- ‘जब इस तरह के शब्द हल्के में लिए जाते हैं तो यह दिखाता है कि उस व्यक्ति की बुनियादी समझ कितनी कम है। हमें कभी भी महिलाओं की सुरक्षा को हल्के में या मजाक में नहीं लेना चाहिए।’

अब होगी सलमान और अमिताभ की टक्कर, बिग बॉस अब हर रात 9 बजे

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) 16 सितंबर से कलर्स चैनलत पर शुरू होने जा रहा है। इस बार भी शो को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। बिग बॉस इस बार इसलिए भी खास है क्योंकि एक तो शो का सेट गोवा में लगा है दूसरा अब इस शो का टाइम बदल गया है। पहले बिग बॉस शनिवार और रविवार रात 9 बजे आता था, लेकिन बाकी दिनों में यह शो रात 10.30 बजे आता था। मगर इस बार सातों दिन यह शो रात 9 बजे ही आएगा। बता दें, अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) भी सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर रात 9 बजे ही आता है। मतलब दोनों की टीआरपी में जमकर होगी टक्कर। लेकिन लगता है सलमान को अमिताभ का डर नहीं है। देखिए कैसे धूम मचा रहा है शो का नया प्रोमो।

सोनम कपूर ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अनीता श्रॉफ अदाजानिया के टॉक शो फीड अप विद द स्टार्स' में पहुंची। यहां सोनम कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। जब होस्ट ने उनसे पूछा कि वो रात में बेडरूम की लाइट खुली रखती हैं या बंद इस बार सोनम ने कहा कि वो रात को लाइट खुली रखकर सोती हैं।

'पद्मावत' के बाद 'लवरात्रि' का हिंदू संगठनों ने किया विरोध, सलमान खान का पुतला फूंका

‘पद्मावत’ के बाद अब सलमान खान की फिल्म ‘लवरात्रि’ का भी विरोध शुरू हो गया है। यूपी के कई जिलों में हिंदू संगठनों ने इस फिल्म के विरोध में सलमान खान का पुतला फूंका और विरोध प्रदर्शन किया। लोगों को इस फिल्म के नाम से दिक्कत है। नवरात्रि की तर्ज पर फिल्म का नाम लवरात्रि रखने पर इन हिंदू संगठनों को ऐतराज है, उनका कहना है कि वो इस तरह हमारे पवित्र त्योहार का मजाक उड़ा रहे हैं।

loveratri

loveratri

इसे भी पढ़ें-

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement