Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नहीं रहे 'लगे रहो मुन्नाभाई’ के रिटायर्ड टीचर, अभिनेता ने इस सीन से लूटा था दिल

संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म 'लगे रहो मुन्ना' में एक रिटायर्ड टीचर का छोटा सा किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता डॉ.हेमू अधिकारी का सोमवार को निधन हो गया। बता दें कि वह 81 साल के थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 23, 2018 10:26 IST
Hemu- India TV Hindi
Hemu

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म 'लगे रहो मुन्ना' में एक रिटायर्ड टीचर का छोटा सा किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता डॉ.हेमू अधिकारी का सोमवार को निधन हो गया। बता दें कि वह 81 साल के थे। वह सिर्फ एक अभिनेता ही बल्कि मराठी फिल्मों के डायरेक्टर भी थे। उन्होंने अपनी आखरी सांस मुंबई में स्थित दादर में अपने घर पर ली। बता दें कि वह पिछले डेढ़ साल से फेफड़ों में इंफेक्शन के कारण काफी बीमार थे। हेमू के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है।

हेमू बॉलीवुड के अलावा कई मराठी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। खबरों के मुताबिक वह मराठी थिएटर इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार रह चुके हैं। उन्होंने कई नाटकों में काम किया है। लेकिन फिल्मकार राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'लगे रहो मुन्नाभाई' में छोटा सा किरदार ही मिला।

हालांकि उन्होंने टीचर की छोटी सी भूमिका से भी दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी। गौरतलब है कि डॉ. हेमू अधिकारी 45 नाटक, 14 मराठी और हिन्दी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह 7 टीवी सीरीयल का भी हिस्सा रहे हैं। हेमू के निधन पर कई फिल्मी हस्तियों ने शोक जताया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement