Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कृति सेनन बनीं बाटा की नई ब्रांड एंबेसडर, 21 साल बाद फुटवियर कंपनी ने चुना बॉलीवुड चेहरा

कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म आगामी फिल्म ‘पानीपत’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि उन्हें बाटा इंडिया ने अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप घोषित किया है। बता दें कि 21 साल बाद इस फुटवियर ब्रांड ने किसी बॉलीवुड चेहरे को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 23, 2018 18:01 IST
Kriti Sanon Bata- India TV Hindi
Kriti Sanon Bata

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म आगामी फिल्म ‘पानीपत’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि उन्हें बाटा इंडिया ने अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप घोषित किया है। बता दें कि 21 साल बाद इस फुटवियर ब्रांड ने किसी बॉलीवुड चेहरे को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इससे पहले रानी मुखर्जी इस ब्रांड का चेहरा रह चुकी हैं। कृति ने एक बयान में कहा, "बाटा एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और मैं बचपन से बाटा के जूतों की बड़ी प्रशंसक रही हूं।“

उन्होंने आगे कहा, “जब बाटा ने अपने ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए मुझसे बात की तो मैं काफी खुश हुई। और यह खुशी आश्चर्य में बदल गई जब मैंने स्टाइलिश और फैशनेबल संग्रह को देखा जिन्हें मुझे आज की महिलाओं के बीच रखना था।" नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में कृति ब्रांड के नवीनतम बाटा रेड लेबल फैशन संग्रह को, तथा अन्य श्रेणियों की प्रचार करती नजर आएंगी।

बाटा जूतों के संगठन के मुख्य विपणन अधिकारी थॉमस आर्चर बाटा ने कहा, "कृति की रचनात्मक प्रतिभा, स्टाइल और उनका नया दृष्टिकोण बाटा के लिए एकदम सही है। हम कृति को भारत में बाटा का चेहरा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement