Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट करने की खबर पर पहली बार आया केएल राहुल का बयान!

लोकेश राहुल ने निधी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और कहा- "हम कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं।"

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 21, 2018 18:51 IST
केएल राहुल- निधि...- India TV Hindi
केएल राहुल- निधि अग्रवाल

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने 'मुन्ना माइकल' की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल साथ डेटिंग की खबरों को सिरे से नकार दिया है। राहुल ने एक शो में अपने और निधी के संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। लोकेश राहुल ने निधी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और कहा- "हम कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। हम केवल अच्छे दोस्त हैं और सभी अफवाहें झूठी हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिश्ते के बारे में राहुल ने कहा, "मेलबर्न में हुए एक मैच के बाद की यह घटना है। मेरा प्रदर्शन काफी खराब रहा था और मैं इससे निराश था।" राहुल ने कहा, "अनुष्का ने इसे भांप लिया था और उन्होंने कोहली के साथ मेरे कमरे में आकर मुझे उनके साथ राते के खाने पर चलने के लिए कहा। उन्होंने अपने इसी प्रकार के अनुभवों के मुझसे साझा किया और मुझे समझाया कि मैं ऐसी स्थितियों से किस प्रकार बाहर निकल सकता हूं।"

उन्होंने कहा, "उन्होंने इस दौरान मेरा काफी ध्यान रखा और इस बात को सुनिश्चित किया कि मैं अकेला न महसूस करूं। वे दोनों बहुत अच्छे हैं और उनकी जोड़ी शानदार है। उनका मुझ पर प्रभाव काफी अच्छा रहा।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement