Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Confirmed: प्रियंका की जगह सलमान खान की फिल्म 'भारत' में जगह लेंगी कटरीना कैफ

हाल ही में अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की है कि प्रियंका उनकी फिल्म भारत का हिस्सा नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2018 11:07 IST
सलमान-कटरीना-प्रियंका- India TV Hindi
सलमान-कटरीना-प्रियंका

नई दिल्ली: हाल ही में अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की है कि प्रियंका उनकी फिल्म भारत का हिस्सा नहीं हैं। इस खबर के आने के बाद ही लगातार चर्चा हो रही थी कि सलमान खान की हीरोइन अब कौन होगी। इस लिस्ट में कटरीना और जैकलिन फर्नांडिस का नाम सामने आ रहा था। अब खबर आई है कि कटरीना इस फिल्म के लिए फाइनल हो गई हैं। अली अब्बास जफर ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है।

अली ने कहा- मैं कटरीना औऱ सलमान के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। कटरीना ऐन मौके पर इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हैं। लेकिन वो बहुत मेहनती हैं और अच्छी एक्ट्रेस हैं।

सलमान-कटरीना

सलमान-कटरीना

बता दें, अली अब्बास जफर ने सलमान और कटरीना के साथ टाइगर जिंदा है बनाई थी, जो सुपर हिट रही थी। लोगों को सलमान और कटरीना की जोड़ी बहुत पसंद है। अब एक बार फिर से कटरीना सलमान की लव इंट्रेस्ट प्ले करने जा रही हैं।

साउथ कोरियन ड्रामा Ode to My father पर बेस्ड इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दिशा पाटनी और सलमान खान ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा फाइनल हुई थीं, लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने निक से शादी करने के लिए फिल्म से वॉक आउट कर लिया। इस फिल्म में तबू और नोरा फतेही भी अहम रोल में हैं। भारत 2019 की ईद पर रिलीज की जाएगी।

सलमान-प्रियंका

सलमान-प्रियंका

इसे भी पढ़ें- प्रियंका के भारत छोड़ने पर सलमान के पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement