1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करीना कपूर ने कर दिया खुलासा, बताया कब तक करेंगी फिल्मों में काम?

करीना कपूर ने कर दिया खुलासा, बताया कब तक करेंगी फिल्मों में काम?

साल 2000 में 'रिफ्यूजी' से पदार्पण करने वाली करीना ने 'जब वी मेट', 'कभी खुशी कभी गम', 'तलाश: द हंट बिगेन्स..', 'युवा', 'ओमकारा' और 'उड़ता पंजाब' जैसी सफल फिल्मों में काम किया है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:06 Feb 2018, 8:13 AM IST]
करीना कपूर खान- Khabar IndiaTV
Image Source : PTI करीना कपूर खान

मुम्बई:अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा है कि फिल्म उद्योग में उनका सफर बहुत शिक्षाप्रद व समृद्ध रहा है और वह बॉलीवुड में अगले दो दशकों तक और काम करना चाहती हैं। करीना ने कहा, "यह सम्मानजनक रहा है और मैं कहूंगी कि बेहद अच्छा रहा है। 18 वर्ष हो चुके हैं और सफर जारी है। मुझे यहां अगले दो दशक तक और काम करने की उम्मीद है।" 

फिल्म उद्योग में साल 2000 में 'रिफ्यूजी' से पदार्पण करने वाली करीना ने 'जब वी मेट', 'कभी खुशी कभी गम', 'तलाश: द हंट बिगेन्स..', 'युवा', 'ओमकारा' और 'उड़ता पंजाब' जैसी सफल फिल्मों में काम किया है। साल 2016 में मां बनने के बाद करीना अब शशांक घोष की 'वीरे दी वेडिंग' में दिखेंगी। इसमें सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया उनकी सह-कलाकार हैं। यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी।

उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। यह चार दोस्तों की कहानी है। महिला कलाकारों के साथ-साथ फिल्म की दो प्रोड्यूसर भी महिलाएं हैं। यह एक मजेदार फिल्म है और उम्मीद है कि लोगों को पसंद आएगी। एक फिल्म में कई महिला कलाकार होने पर किसी प्रतिस्पर्धा या द्वेष से इनकार करते हुए उन्होंने कहा, "यह मात्र भ्रम है। हम सभी दोस्त हैं।"

करीना ने रविवार को लक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिसोर्ट 2018 के ग्रांड फिनाले में डिजायनर अनामिका खन्ना के लिए बतौर शोस्टॉपर रैंप पर वॉक की थी। फैशन पर अपनी पसंद बताते हुए उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह कभी मायने नहीं रखता कि मैने क्या पहना है और मैं क्या पहनने वाली हूं। मैं वही पहनती हूं जो मुझे आरामदायक लगता है और मुझे लगता है कि व्यक्ति जिन कपड़ों में आरामदायक है, वह उन्हीं कपड़ों में सबसे ज्यादा स्टाइलिश नजर आएगा।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: करीना कपूर ने कर दिया खुलासा, बताया कब तक करेंगी फिल्मों में काम? kareena kapoor on working in bollywood
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee
monsoon-climate-change