Friday, April 26, 2024
Advertisement

मधुबाला की जिंदगी पर बनेगी बायोपिक, फिल्म में करीना के होने की खबर

अभी तक फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन मधुबाला की छोटी बहन मधुर ब्रिज चाहती हैं कि मधुबाला की जिंदगी पर फिल्म बने और करीना कपूर उसमें लीड रोल करें।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 09, 2018 12:12 IST
मधुबाला- India TV Hindi
Image Source : PTI मधुबाला

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों में आजकल नया ट्रेंड चला है, बायोपिक का। कभी खेल जगत से जुड़े लोगों पर तो कभी बॉलीवुड से जुड़े लोगों पर लगातार बायोपिक बन रही हैं। अब खबर है कि इस लिस्ट में एक और लीजेंडरी एक्ट्रेस का नाम जुड़ने जा रहा है। मधुबाला की जिंदगी पर बायोपिक बनने की खबर है, और कहा जा रहा है कि मधुबाला का रोल कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान करेंगी। अभी तक फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन मधुबाला की छोटी बहन मधुर ब्रिज चाहती हैं कि मधुबाला की जिंदगी पर फिल्म बने और करीना कपूर उसमें लीड रोल करें।

मधुर ने IANS को दिए इंटरव्यू में कहा- करीना, मधुबाला की तरह ही शरारती हैं। मैं पहले चाहती थी कि माधुरी दीक्षित यह रोल करें लेकिन मुझे लगता है कि करीना पर यह रोल ज्यादा सूट करेगा। करीना बेहद खूबसूरत भी हैं।

मधुबाला

Image Source : PTI
मधुबाला
मधुबाला
Image Source : PTI
मधुबाला

अगर ऐसी मधुर की बात सच हुई तो बेबो के खाते में एक और दमदार फिल्म जुड़ जाएगी। इससे पहले करीना चमेली में वेश्या और की एंड का में इंडीपेंडेंट वर्किंग वूमन का रोल करके तारीफें बटोर चुकी हैं।

मधुबाला

Image Source : PTI
मधुबाला

मधुबाला

Image Source : PTI
मधुबाला

मधुबाला

Image Source : PTI
मधुबाला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement