Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

करण जौहर मौका मिलने पर करीना कपूर खान से करना चाहते हैं शादी

फिल्ममेकर करण जौहर अपनी निजी जिदंगी के बारे में हमेशा से खुलकर बोलते आए हैं। वह किसी भी मुद्दे पर बोल्ड कमेंट देने से भी नहीं हिचकिचाते। हाल ही में एक चैट शो के दौरान उन्होंने बताया कि मौका मिलने पर किस एक्ट्रेस से वह शादी करना चाहेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 01, 2018 13:55 IST
Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Karan Johar

नई दिल्ली: फिल्ममेकर करण जौहर अपनी निजी जिदंगी के बारे में हमेशा से खुलकर बोलते आए हैं। वह किसी भी मुद्दे पर बोल्ड कमेंट देने से भी नहीं हिचकिचाते। हाल ही में एक चैट शो के दौरान उन्होंने बताया कि मौका मिलने पर किस एक्ट्रेस से वह शादी करना चाहेंगे।

चैट शो में उनसे पूछा गया कि मौका मिलने पर वह किस एक्ट्रेस से शादी करना चाहेंगे। करण ने कहा- करीना कपूर खान। करण और करीना एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

करीन, करण की अगली फिल्म 'तख्त' में भी नजर आने वाली हैं। करीना के अलावा फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर हैं।

तैमूर को जन्म देने के बाद करीना 'वीरे दी वेडिंग' से बॉलीवड में कमबैक कर चुकी हैं। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया और सुमित व्यास थे। फिल्म हिट साबित हुई है।

हाल ही में करीना ने फैशन डिजाइनर मोनीषा जयसिंह के लिए लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक भी किया है।

Also Read:

Stree Collection Day 1: पहले दिन राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की फिल्म ने की उम्मीद से ज्यादा कमाई, जानें कलेक्शन

इंदौर में सलमान खान के पुश्तैनी घर पहुंचे आयुष और वरिना, वीडियो देखकर भावुक हुए दबंग खान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement