1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘पद्मावत’ के बाद अब कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' पर भी शुरु हुआ बवाल

‘पद्मावत’ के बाद अब कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' पर भी शुरु हुआ बवाल

'पद्मावत' को लंबे वक्त तक भारी विवाद का सामना करना पड़ा, हालांकि खूब हंगामा होने के बाद भी आखिरकार फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है। लेकिन अब कंगना रनौत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर एक नया बवाल...

Edited by: Bhavna Sahni [Updated:06 Feb 2018, 7:27 PM IST]
Kangana Ranaut- Khabar IndiaTV
Kangana Ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावत' को लंबे वक्त तक भारी विवाद का सामना करना पड़ा, हालांकि खूब हंगामा होने के बाद भी आखिरकार फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है। लेकिन इसके बावजूद भी दर्शकों का सिनेमाघर तक पहुंचना आसान नहीं था। श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म के विरोध में हर संभव कोशिश की है। लेकिन अब इस फिल्म पर मामला कुछ ठंडा पड़ा तो, एक नया विवाद शुरु हो गया है। दरअसल कंगना रनौत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर एक नया बवाल शुरु हो गया है।

बता दें कि यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें कंगना को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है। लेकिन अब खबर आई है कि इस फिल्म को लेकर सर्व ब्राह्मण महासभा ने फिल्म के निर्माता को एक खत लिखा है, जिसमें उन्होंने उनसे फिल्म के लेखक, इतिहासकार, और सलाहकार के नामों की मांग की है। ब्राह्मण महासभा ने शक जताया है कि फिल्म में लक्ष्मीबाई के चित्रण में कुछ आपत्तिजनक पेश किया जाने वाला है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि फिल्म के लिए उनकी जीवनी के साथ छेड़छाड़ की गई है। गौरतलब है कि ब्राह्मण महासभा ने 'पद्मावत' के विरोध के दौरान करणी सेना का काफी साथ दिया था। गौरतलब है कि इस फिल्म कंगना के अलावा सोनू सूद, सुरेश ओबरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई देने वाली हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kangana Ranaut's 'Manikarnika' faces protests by Brahmin outfit
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018