1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मणिकर्णिका' विवाद पर बोलीं कंगना रनौत, दिया ये बयान

'मणिकर्णिका' विवाद पर बोलीं कंगना रनौत, दिया ये बयान

कंगना रनौत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्मकार संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ के बाद अब इस फिल्म के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ आरोप लगाया गया है। हालांकि अब कंगना ने...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:09 Feb 2018, 8:00 PM IST]
Manikarnika- Khabar IndiaTV
Manikarnika

जयपुर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्मकार संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ के बाद अब इस फिल्म के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ आरोप लगाया गया है। हालांकि अब कंगना ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि फिल्म 'मणिकर्णिका' से कोई विवाद जुड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि इन विवादों की साधारण वजह यह है कि कुछ लोग इसका सहारा लेकर लोकप्रिय होना चाहते हैं।

उन्होंने जोधपुर में कहा, "फिल्म 'मणिकर्णिका' से कोई विवाद जुड़ा नहीं है। ऐसी महिला के लिए विवाद खड़ा करना कितनी बुरी बात है, जिसने देश के लिए अकेले ब्रिटिश शासकों से लड़ाई लड़ी।" 'मणिकर्णिका' में झांसी की रानी की भूमिका निभा रहीं कंगना जब शूटिंग के लिए बीकानेर जा रही थीं, तो जोधपुर हवाईअड्डे पर भीड़ जुट गई। कंगना ने पहली बार अपनी भूमिका के बारे में संवाददाताओं से कहा कि रानी 'भारत की बेटी' थीं, जिन्होंने देश की आजादी में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

उन्होंने कहा, "यह फिल्म निश्चित रूप से लोगों के बीच गर्व की भावना पैदा करेगी।" अभिनेत्री ने कहा, "फिल्म में कोई प्रेम-प्रसंग नहीं है।" उन्होंने बताया, "फिल्म सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के पटकथा लेखक ने लिखी है।" कंगना ने कहा, "लेखक इस किरदार से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ही मणिकर्णिका रख दिया।"

Promoted Content
auto-expo