1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म इंडस्ट्री में यह बड़ा बदलाव चाहती हैं काजोल, सरकार पर छोड़ा निर्णय

फिल्म इंडस्ट्री में यह बड़ा बदलाव चाहती हैं काजोल, सरकार पर छोड़ा निर्णय

कुछ खास विषय पर आधारित फिल्मों को सरकार द्वारा टैक्स फ्री कर दिया जाता है। लेकिन अब बॉलीवुड अदाकारा काजोल का मानना है कि मनोरंजन उद्योग को कर मुक्त होना चाहिए। हालांकि...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Jan 2018, 8:45 PM IST]
Kajol- Khabar IndiaTV
Kajol

मुंबई: कई बार हम देखते हैं कि कुछ खास विषय पर आधारित फिल्मों को सरकार द्वारा टैक्स फ्री कर दिया जाता है। लेकिन अब बॉलीवुड अदाकारा काजोल का मानना है कि मनोरंजन उद्योग को कर मुक्त होना चाहिए। हालांकि, वह इस निर्णय को सरकार पर छोड़ देना चाहती हैं। मुंबई में बुधवार को हिंदुस्तान यूनिलीवर के 'स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत' अभियान के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काजोल से एक फरवरी को पेश होने वाले केंद्रीय बजट को लेकर उनकी अपेक्षाओं के बारे में पूछा गया।

काजोल ने इस पर कहा, "यह एक बेहद जटिल सवाल है, जिसके बारे में मैं नहीं जानती कि मैं इस पर चर्चा करने योग्य हूं या नहीं। हालांकि, अगर आप मुझसे पूछते हैं, तो मैं मनोरंजन उद्योग को कर मुक्त होते देखना चाहती हूं, लेकिन जैसा कि यह मेरे निकट भविष्य में नहीं होने जा रहा है, तो मैं इसका फैसला सरकार पर छोड़ूंगी।" सरकार द्वारा सैनिटरी नैपकिन पर 12 प्रतिशत कर लगाए जाने के बारे में पूछने पर अभिनेत्री ने कहा कि यह प्रशासन तय करेगा कि क्या सही है।

उन्होंने कहा, "जहां तक महिलाओं के सैनिटरी नैपकिन की बात है..दूध और चावल पर भी कर लगता है..तो मुझे लगता है कि सरकार जानती है कि क्या अच्छा है और क्या होना चाहिए।" काजोल को पिछली बार पर्दे पर फिल्म 'वीआईपी-2' में देखा गया था। अब जल्द ही वह अपने पति और फिल्मकार अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस के तहत एक नए प्रोजक्ट के साथ वापसी करेंगी।

Promoted Content
auto-expo