Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शाहरुख और कबीर खान आए इस फिल्म के लिए साथ

शाहरुख खान इन दिनों फिल्मकार कबीर खान के साथ एक प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल फिलहाल वह कबीर खान को 'बी माई गेस्ट' के सीक्वल की शूटिंग के लिए सहयोग कर रहे हैं। बता दें यह एक...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 08, 2017 18:46 IST
shah rukh kabir- India TV Hindi
shah rukh kabir

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों फिल्मकार कबीर खान के साथ एक प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल फिलहाल वह कबीर खान को 'बी माई गेस्ट' के सीक्वल की शूटिंग के लिए सहयोग कर रहे हैं। बता दें यह एक प्रचार पर आधारित फिल्म है जिसे दुबई के पर्यटन और व्यापार मार्केटिंग विभाग ने प्रोड्यूस किया है। यह दूसरी फिल्म है जिसमें शाहरुख दुबई में पर्यटन के प्रचार के लिए शूटिंग कर रहे हैं। पहली फिल्म ने लातविया के रीगा में आयोजित अंतर्राष्ट्रीयपर्यटन फिल्म समारोह 'टूरफिल्म रीगा' के 10वें वार्षिकोत्सव में ग्रां प्री पुरस्कार जीता था। किंग खान दुबई में 6 मई को अपनी इस नई फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे थे।

शाहरुख ने एक बयान में कहा, "मैं सोचता हूं कि यह सचमुच अच्छा है। सचमुच इसको बनाकर मैंने आनंद उठाया था और खुश हूं कि हम एक और बना रहे हैं। ऐसा नहीं है कि मैं दुबई का वकील नहीं हूं क्योंकि मैंने दुबई की पर्यटन फिल्में की हैं..सच यह है कि मैं आम तौर से दुबई में होना पसंद करता हूं, मुझे लगता है कि यह वास्तव में आश्चर्यजनक स्थान है। यह बहुत शानदार शहर है। यहां सबके लिए सब कुछ है।"

फिल्म के पहले भाग में शाहरुख ने दुबई के कई आकर्षणों को दिखाया था। शाहरुख दुबई के बारे में कहते हैं कि यह शहर उनका घर से दूर एक घर है। गौरतलब है कि शाहरुख इन दिनों इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं कबीर खान भी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर सुर्खियों में हैं। सुशांत संग कॉफी डेट पर दिखीं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement