Friday, March 29, 2024
Advertisement

मां के निधन के 2 हफ्ते बाद शूटिंग पर लौटीं जाह्नवी, लगा श्रीदेवी लौट आईं

जाह्नवी सेट पर काफी फोकस थीं, पहला सीन काफी गंभीर और नाटकीय था, लेकिन उन्होंने एक बार में ही शॉट पूरा कर लिया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 11, 2018 8:39 IST
जाह्नवी कपूर- धड़क- India TV Hindi
जाह्नवी कपूर- धड़क

नई दिल्ली: श्रीदेवी के अचानक गुजर जाने से उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर पूरी तरह टूट गई। लेकिन उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग भी पूरी करनी है क्योंकि जल्द ही उनकी यह फिल्म रिलीज होने वाली है। अपनी बहनों के साथ अपने जन्मदिन के जश्न के बाद जाह्न्वी ने फिल्म 'धड़क' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और सेट से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें वह साड़ी पहने बिल्कुल अपनी मां जैसी लग रही हैं।

फिल्म के निजी सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, जाह्नवी सेट पर काफी फोकस थीं, पहला सीन काफी गंभीर और नाटकीय था, लेकिन उन्होंने एक बार में ही शॉट पूरा कर लिया। सेट पर मौजूद लोग काफी इम्प्रेस हुए और जाह्नवी को लेकर सभी ने चीयर भी किया। बता दें कि 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक  हिंदी फिल्म है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म से जाह्न्वी और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

जाह्नवी के चेहरे पर मां के जाने का गम साफ दिखाई दे रहा था। तस्वीरों में जाह्नवी अपनी मां की फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' वाले लुक में नजर आ रही हैं। बता दें कि 7 मार्च को जाह्नवी ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया। अपने परिवार और दोस्तों के साथ उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था। जाह्नवी की सौतेली बहन अंशुला भी घर में पार्टी मनाने पहुंची थी।

जाह्नवी की मां श्रीदेवी को इस दुनिया से गए ज्यादा दिन नहीं हुए हैं इसलिए करण जौहर इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि जाह्नवी को सेट पर अच्छा माहौल मिले। बता दें, श्रीदेवी और करण आपस में काफी अच्छे दोस्त थे और अब जाह्नवी भी करण से काफी घुल-मिल गए हैं। इसलिए करण जाह्नवी का हर तरह से ख्याल रखने की कोशिश कर रहे हैं।

करण ने अपनी टीम को ये हिदायत भी दी है कि जाह्नवी पर किसी भी तरह का कोई दबाव न बनाया जाए। फिल्म धड़क इस साल 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement