1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'धड़क' की शूटिंग हुई पूरी, जाह्नवी कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

'धड़क' की शूटिंग हुई पूरी, जाह्नवी कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

शशांक खैतान के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'धड़क' को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा बनी हुई है। अब खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दें कि फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को एक तस्वीर शेयर की है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 Apr 2018, 2:17 PM IST]
janhvi- Khabar IndiaTV
janhvi

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार शशांक खैतान के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'धड़क' को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा बनी हुई है। अब खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दें कि फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को एक तस्वीर शेयर की, जिसमें खैतान दोनों कलाकारों ईशान और जाह्नवी के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि जाह्नवी इस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करे जा रही हैं। वहीं दूसरी ओर ईशान फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से अभिनय की दुनिया में आगाज कर रहे हैं।

करण ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "धर्मा मूवीज की सबसे गर्मजोशी से भरपूर तिकड़ी। शशांक खतान वास्तव में सबसे मजबूत मार्गदर्शक, गुरु, दोस्त और सबसे बढ़कर निर्देशक हैं। जाह्न्वी और ईशान सच में 'धड़क' की धड़कन हैं।" इस तस्वीर में ईशान, जाह्नवी और शंशाक को गले लगाए हुए खड़े हैं। गौरतलब है कि जाह्नवी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को पोस्ट किया है।

बता दें कि 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के सेट से पहले ही ईशान और जाह्नवी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter wrap up shoot of 'Dhadak'
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju