Friday, April 19, 2024
Advertisement

Dhadak Box Office Collection: 100 करोड़ रुपए के क्लब में पहुंची जाह्नवी और ईशान की रोमांटिक कहानी

करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म 'धड़क' की कमाई लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार होती जा रही है। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने अपनी पहली ही फिल्म से लाखों लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म की रिलीज को 2 हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन फिल्म हर दिन बेहतर कारोबार कर रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2018 14:16 IST
dhadak - India TV Hindi
dhadak

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म 'धड़क' की कमाई लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार होती जा रही है। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने अपनी पहली ही फिल्म से लाखों लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म की रिलीज को 2 हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन फिल्म हर दिन बेहतर कारोबार कर रही है। फिल्म अपने 11 दिन पूरे कर चुकी है, ऐसे मे इसने न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी अपना जादू चलाना शुरू कर दिया है। जाह्नवी और ईशान के रोमांस का नशा लोगों के सिर चढ़कर बोल रहे है। (Dhadak Box Office Collection Day 7: जाह्नवी और ईशान को लगातार मिल रहा है दर्शकों प्यार, अब तक हुई इतनी कमाई)

फिल्मकार शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म अब 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। अब करण जौहर ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "धड़क!!!! दुनियाभर में दिल जीते!! देश-विदेश में 100 करोड़ रुपए कमाए!!! नए कलाकारों के लिए बहुत मुश्किल होता है यहां तक पहुंच पाना। जाह्नवी और ईशान तुम पर बहुत गर्व है।" (जाह्नवी को देख बहन खुशी ने बदला फैसला, पिता बोनी कपूर ने बताया बनना चाहती हैं...)

गौरतलब है कि जाह्नवी ने इस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की है। जबकि ईशान की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले वह ईरानी निर्देशक माजिद मजिदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में नजर आ चुके हैं। बता दें कि ‘धड़क’ डायरेक्टर नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स कायम किए थे। (जान्हवी की डेब्यू फिल्म धड़क देखकर रोने लगे बोनी कपूर)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement