Friday, April 19, 2024
Advertisement

'इश्कबाज' के शिवाय का बैंक अकाउंट हुआ हैक

सीरियल 'इश्कबाज' और 'दिल बोले ओबरॉय' में शिवाय सिंह ओबरॉय के किरदार से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता नकुल मेहता का बैंक अकाउंट हैक कर लिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 21, 2017 8:33 IST
NAKUL- India TV Hindi
NAKUL

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में रैनसमवायर साइबर अटैक का खौफ है। मशहूर फूड एप जोमैटो को हैक करके भी उसका डेटा चोरी किया जा चुका है। ऐसे में सभी को सावधानी बरतने को कहा जा रहा है। लेकिन इस बीच आपके चहेते टीवी अभिनेता नकुल मेहता का बैंक अकाउंट भी हैक कर लिया गया है।

जी हां, सीरियल 'इश्कबाज' और 'दिल बोले ओबरॉय' में शिवाय सिंह ओबरॉय के किरदार से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता नकुल मेहता का बैंक अकाउंट हैक कर लिया गया है। अकाउंट हैक करने के साथ ही हैकर्स ने पैसे भी उड़ा लिए हैं। नकुल ने डीएन नगर पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

अभिनेता ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट भी किया है।

हाल ही में आयोजित स्टार परिवार अवॉर्ड 2017 में 'इश्कबाज' के में मुख्य भूमिका निभाने वाले नकुल मेहता और सुरभि चांदना को बेस्ट जोड़ी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। इसके अलावा नकुल को फेवरेट बेटा और फेवरेट डिजिटल स्टार की ट्रॉफी भी मिली है।

2004 में नकुल ने टीवी शो 'अभिमान' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। लेकिन नकुल को असली पहचान साल 2012 में आए टीवी सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में आदित्य के किरदार से मिली। आजकल स्टार प्लस में नकुल 'इश्कबाज' और 'दिल बोले ओबरॉय' में SSO यानी शिवाय सिंह ओबरॉय के किरदार में नजर आ रहे हैं। नकुल को दर्शकों को खूब प्यार मिलता है।

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement