Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन ने लिया फिटनेस चैलेंज, लेकिन क्यों झेलनी पड़ रही हैं आलोचनाएं

सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन राठौर द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को कई फिल्मी हस्तियों ने भी स्वीकार किया है। अब अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी इस चैलेंज का जवाब दिया है। लेकिन इसके बाद ही अब वह सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर भी आ गए हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 25, 2018 16:13 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi
Hrithik Roshan

नई दिल्ली: हाल ही में सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन राठौर द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को कई फिल्मी हस्तियों ने भी स्वीकार किया है। अब अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी इस चैलेंज का जवाब दिया है। लेकिन इसके बाद ही अब वह सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर भी आ गए हैं। दरअसल ऋतिक ने अपना एक सेल्फी वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बिना हेलमेट के साइकलिंग कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर कई यातायात नियमों का भी उल्लघंन कर रहे हैं। अब इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी नाराज हो रहे हैं। लोगों ने मुंबई पुलिस को भी टैग कर कर्रवाई किए जाने को लेकर सवाल खड़ा कर दिए हैं।

बता दें कि ऋतिक ने हाल ही में अपने फिटनेस सीक्रेट का खुलासा करते हुए यह वीडियो शेयर किया है। ऋतिक ने अपने माता-पिता पिंकी और राकेश रोशन के साथ अपने जिगरी दोस्त टाइगर श्रॉफ और कुणाल कपूर को फिटनेस चैलेंज लेने के लिए कहा है। बॉलीवुड में सबसे तंदरुस्त अभिनेता में से एक ऋतिक अपनी फिटनेस से लोगों को चकित करते आए हैं। हाल ही में राज्यवर्धन राठौर ने इस चुनौती की शुरुआत की थी।

ऋतिक ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, "अपनी कार में व्यर्थ बैठने के बजाय, काम के लिए साइकिल पर जाना बेहतर है और यह सच है क्योंकि आप बस बैठकर कोई कैलोरी नहीं जला रहे हैं।" ऋतिक ने सभी को फिट रहने के लिए पैदल चलने और साइकिल चलाने की बात कही। गौरतलब है कि फिलहाल ऋतिक अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह गणित के शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement