Friday, March 29, 2024
Advertisement

अब दिखेगा ऋतिक रोशन का बिहारी अंदाज, शुरु की शूटिंग

ऋतिक रोशन पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी है। लेकिन इसके साथ फिल्म में लुक भी सामने आ चुका है। ऋतिक को इंडस्ट्री में और फैंस के बीच हमेशा ही उनके आकर्षक...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 06, 2018 18:49 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi
Hrithik Roshan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी है। लेकिन इसके साथ फिल्म में लुक भी सामने आ चुका है। ऋतिक को इंडस्ट्री में और फैंस के बीच हमेशा ही उनके आकर्षक लुक के लिए सराहा जाता है। लेकिन इस बार ऋतिक का ये लुक उनके चाहने वालों को काफी हैरान कर देगा। दरअसल खास इस फिल्म में ऋतिक ने अपनी दाढ़ी बढ़ाई है और वे बिखरे हुए बालों में दिखाई देने वाले हैं।

ऋतिक ने आनंद कुमार पर आधारित बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी है। आनंद गणित के शिक्षक हैं जो प्रतिवर्ष 30 आर्थिक रूप से कमजोर और प्रतिभाशाली छात्रों को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराते हैं। अभिनेता ने मंगलवार को ट्विटर पर फिल्म की अपना लुक शेयर किया है, जो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है। बता दें कि फिल्म का बिहारी अंदाज दिखाई देने वाला है।

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "और यात्रा शुरू। 'सुपर 30'।" रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा समर्थित है। फिल्मकार विकास बहल के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल नवंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रिलायंस एंटरटेनमेंट के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर, शिबाशिश सरकार ने ट्वीट किया, "फिल्म की शूटिंग वाराणसी में मंगलवार को शुरू हुई।" इसके बाद फिल्म की शूटिंग पटना और भोपाल में भी की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement