Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिग बॉस से निकलकर हिना खान मचा रही हैं 'भसूड़ी'

टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री हिना खान ने पहले सीधी-साधी बहू अक्षरा के अवतार में लोगों के दिलों में जगह बनाई और फिर खतरों के खिलाड़ी में जाकर स्टंट दिखाए, फिर वो पहुंची बिग बॉस के घर और वहां से फर्स्ट रनर अप बनकर निकलीं।

Jyoti Jaiswal Reported by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 18, 2018 18:31 IST
Hina Khan, Sonu Thukral- India TV Hindi
Hina Khan, Sonu Thukral

नई दिल्ली: टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री हिना खान ने पहले सीधी-साधी बहू अक्षरा के अवतार में लोगों के दिलों में जगह बनाई और फिर खतरों के खिलाड़ी में जाकर स्टंट दिखाए, फिर वो पहुंची बिग बॉस के घर और वहां से फर्स्ट रनर अप बनकर निकलीं। अब हिना खान एक नए अवतार में लोगों के सामने आई हैं। हिना और पंजाबी सिंगर सोनू ठकराल का एक नया म्यूजिक वीडियो सामने आया है। 'भसूड़ी पड़ गई' नाम से ये गाना रिलीज हुआ और छा गया। 

इस गाने में हिना खान एक ऐसी लड़की बनी हैं जो एक साथ तीन लड़कों को घुमा रही हैं... एक के साथ गोलगप्पे खाती हैं, एक से आईफोन लेती हैं और एक के साथ बैठकर गाड़ी में चल देती हैं। हिना का ये नया अवतार आपको उनके इस गाने में देखने को मिलने वाले हैं। तो देर किस बात की अभी देखिए ये गाना।

हिना खान और सोनू ठकराल से इंडिया टीवी की रिपोर्टर ज्योति जायसवाल ने बात की और उनके इस नए गाने के बारे में बात की। गाने के बारे में बताते हुए हिना ने कहा कि उनके लिए ये बिल्कुल नया और अच्छा एक्सपीरियंस रहा। हिना ने ये भी बताया कि इस शूट के दौरान उन्होंने खूब गोलगप्पे खाए। सोनू ने बताया कि हिना ने कहीं भी रीटेक नहीं लिया लेकिन गोलगप्पे वाले सीन में हिना ने खूब रीटेक किए।

सोनू ने बताया हम गाना तैयार कर रहे थे टीवी ऑन था और बिग बॉस चल रहा था। उस वक्त मैंने हिना को देखा और डिसाइड कर लिया कि मैं म्यूजिक वीडियो बनाऊंगा तो यही लड़की इस वीडियो में होगी।

सोनू से जब पूछा गया कि क्या उन्हें आईफोन के चक्कर में कोई लड़की छोड़कर गई है इस पर उन्होंने कहा ऐसा हुआ नहीं है और भगवान करे ऐसा हो भी ना।

हिना खान से जब पूछा गया कि क्या रियल लाइफ में लड़कियां ऐसा करती हैं, कि आईफोन के चक्कर में ब्वॉयफ्रैंड बदल लें, तो उन्होंने कहा- इस दुनिया में हर तरह के लोग होते हैं।

हिना से जब ये पूछा गया कि क्या रॉकी से बात मनवाने के लिए उन्होंने कभी कोई भसूड़ी की है तो उन्होंने कहा- इसकी जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि मैं जो कहती हूं वो वही करता है उसके अलावा उसके पास कोई ऑप्शन भी नहीं है।

हिना और सोनू का एक नया म्यूजिक वीडियो भी आने वाला है इस बार हिना खान भी गाना गाएंगी। 

यहां देखिए हिना खान का एक्सक्लूजिव इंटरव्यू, इंडिया टीवी की रिपोर्टर ज्योति जायसवाल के साथ।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement