Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शादी के बाद हिमेश रेशमिया ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर उड़ने लगा मजाक

हिमेश रेशमिया हाल ही में अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गए। बता दें कि उन्होंने बीत दिनों ही गुपचुप गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी की थी। इस खास मौके पर केवल परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था। शादी के तुरंत बाद ही हिमेश और सोनिया अपने हनीमून के लिए रवाना हो गए, हालांकि अब दोनों वापस आ चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 18, 2018 13:57 IST
Himesh Reshammiya- India TV Hindi
Himesh Reshammiya

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और सिंगर हिमेश रेशमिया हाल ही में अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गए। बता दें कि उन्होंने बीत दिनों ही गुपचुप गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी की थी। इस खास मौके पर केवल परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था। शादी के तुरंत बाद ही हिमेश और सोनिया अपने हनीमून के लिए रवाना हो गए, हालांकि अब दोनों वापस आ चुके हैं। हिमेश इन दिनों सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

दरअसल इस वीडियो में हिमेश और उनकी पत्नी खाना खाते हुए दिख रहे हैं। इसमें हिमेश ब्लैक कलर की शर्ट के साथ काला चश्मा लगाए हुए दिख रहे हैं। अब इसी को यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। कुछ लोगों ने लिखा,  "भाई रात को काला चश्मा कौन पहनता है।"

Himesh Reshammiya

Himesh Reshammiya

वहीं कुछ यूजर्स ने उनके सामने रखी खाने की प्लेट पर भी कमेंट कर डाला। उन्होंने लिखा, "ये घा-फूस क्यों खा रहे हो।" इस दूसरे यूजर ने लिखा, "आप घास खाने के लिए गए हो वहां।"

Himesh Reshammiya

Himesh Reshammiya

लेकिन जहां एक ओर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वहीं फैंस ने हिमेश से नए गाने की भी फरमाइश की है। गौरतलब है कि हिमेश पिछले साल ही जनवरी में अपनी पत्नी कोमल से तलाक लेकर अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने सोनिया से गुपचुप शादी कर फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement