Thursday, April 18, 2024
Advertisement

चली गईं बॉलीवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी, भावुक हुईं ड्रीमगर्ल

श्रीदेवी की मौत की खबर से न सिर्फ उनके बल्कि फिल्मी हस्तियां सदमें में हैं। किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि इंडस्ट्री की 'चांदनी' अब नहीं रही हैं। कई फिल्मी सितारों ने उनके निधन पर शोक जताया है। अब बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल और सांसद हेमा मालिनी...

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Published on: February 25, 2018 14:41 IST
Sridevi Hema malini- India TV Hindi
Sridevi Hema malini

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी की मौत की खबर से न सिर्फ उनके बल्कि फिल्मी हस्तियां सदमें में हैं। किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि इंडस्ट्री की 'चांदनी' अब नहीं रही हैं। कई फिल्मी सितारों ने उनके निधन पर शोक जताया है। अब बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल और सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि श्रीदेवी ने अपने करियर में एक बड़ी सफलता हासिल की थी, लेकिन एक ऊंचे मुकाम पर पहुंचने के बावजूद उन्होंने कभी अपने संस्कार नहीं छोड़े थे। हेमा मालिनी ने कहा, "उनके बारे में ऐसी खबर सुनकर बहुत सदमा लगा। हम कभी सोच भी नहीं सकते थे कि उनके साथ ऐसा कुछ हो जाएगा।"

उन्होंने आगे कहा, "वो हमारी इंडस्ट्री की एक जानी मानी कलाकार थीं। हम उन्हें प्यार करते हैं बहुत पसंद करते हैं। उनके कितने करोड़ो फैंस हैं। अब ऐसी एक हस्ती का अचानक चले जाना बहुत शौकिंग हैं। श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से करोड़ों लोगों की दिल जीता है। नए कलाकारों के लिए भी वह एक प्रेरणा है। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जो जगह बनाई है, उसे कोई ओर कभी नहीं ले सकता।"

उन्होंने कहा, श्रीदेवी सुपरस्टार तो बन गईं, लेकिन उनमें अब अपने दक्षिण भारतीय परिवार वाले संस्कार थे। इस बात का अहसास उस समय होता था, जब हम उनके घर जाते थे। उन्होंने आगे कि, श्रीदेवी उम्र में मुझसे बहुत छोटी थीं, लेकिन अपनी कड़ी मेहनत से वह बहुत बड़ी बन गई थीं। गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले अक्सर मीडिया में इन दिनों इन दोनों अभिनेत्रियों को लेकर खबरें आती थीं वह एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं, लेकिन श्रीदेवी के निधन ने हेमा मालिनी की आंखों को नम कर दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement