Friday, March 29, 2024
Advertisement

सनी देओल का सौतेली मां हेमा मालिनी संग है ऐसा रिश्ता, ड्रीमगर्ल ने किया खुलासा

एक्शन हीरो के रूप में पहचान हासिल करने वाले सनी देओल आज अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। सनी उन हस्तियों में से एक हैं जो निजी जिंदगी जुड़ी से जुड़ी कम चीजों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ वक्त से वह अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी की...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 19, 2017 11:09 IST
sunny deol- India TV Hindi
sunny deol

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन हीरो के रूप में पहचान हासिल करने वाले सनी देओल आज अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। सनी उन हस्तियों में से एक हैं जो निजी जिंदगी जुड़ी से जुड़ी कम चीजों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ वक्त से वह अपनी सौतेली मां और इंडस्ट्री की 'ड्रीमगर्ल' हेमा मालिनी की वजह से चर्चा में आ गए हैं। बीते दिनों हेमा ने अपनी जीवनी 'बियॉन्‍ड द ड्रीमगर्ल' के मौके पर सनी देओल संग अपने रिश्तों का खुलासा किया है। उन्होंने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात करते हुए कहा है कि उनका अपने सौतेले बेटे सनी देओल के साथ बेहद सुखद रिश्ता है।

हेमा ने बताया कि 2015 में हुई दुर्घटना के बाद सबसे पहले सनी ही उनसे मिलने पहुंचे थे और उनकी देखभाल की थी। राम कमल मुखर्जी द्वारा लिखित हेमा मालिनी की जीवनी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' के लॉन्च के दौरान हेमा ने अपनी जिंदगी के कुछ अनकहे किस्सों का शेयर किया, जिसमें उनके सौतेले बेटों के साथ उनका रिश्ता शामिल है। उन्होंने कहा, "मेरे और सनी के बीच जिस तरह का रिश्ता है, उसे लेकर सभी लोग अचरज करते हैं। यह बहुत ही खूबसूरत और सुखद रिश्ता है। जब भी जरूरत होती है तो धर्म जी के साथ ही सनी भी हमेशा होता है, खासतौर पर जब यह हादसा हुआ।" उन्होंने यह भी कहा कि सनी ही था, जो सबसे पहले मुझसे मिलने आया था और उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि मेरे चेहरे पर टांके लगाने के लिए वहां सही डॉक्टर मौजूद हों।

बता दें कि हेमा से पहले धर्मेंद्र ने सिर्फ 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी। धर्मेंद्र और प्रकाश के 4 बच्चे सनी, बॉबी, विजेता और अजीता हैं। लेकिन बाद में उन्होंने हेमा मालिनी से शादी कर ली, जिनसे उन्हें 2 बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement