Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हेमा मालिनी ने रूस के लोगों को बताया अपना दीवाना

हेमा मालिनी ने अब तक के अपने लंबे फिल्मी सफर में करोड़ों लोगों के दिलों में राज किया है। लेकिन उन्होंने न सिर्फ भारत में दर्शकों पर अपने अभिनय और दिलकश अदाओं का जादू चलाया है बल्कि उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। हाल ही में वह...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 01, 2017 20:44 IST
hema malini- India TV Hindi
hema malini

मास्को: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और राजनेत्री हेमा मालिनी ने अब तक के अपने लंबे फिल्मी सफर में करोड़ों लोगों के दिलों में राज किया है। लेकिन उन्होंने न सिर्फ भारत में दर्शकों पर अपने अभिनय और दिलकश अदाओं का जादू चलाया है बल्कि उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। हाल ही में वह विशिष्ट पुरस्कार प्राप्त करने के लिए रूस पहुंचीं। उन्होंने इस मौके पर कहा कि रूस के लोगों से मिले प्यार से वह अभिभूत हैं। लोग उन्हें यादगार फिल्म 'सीता और गीता' के भाग-2 में देखना चाहते हैं। हेमा रूस के चौथे भारतीय फिल्म महोत्सव (IFFR) में भाग लेने यहां पहुंचीं।

अपनी यात्रा और कार्यक्रम की झलकियां शेयक करते हुए हेमा ने रविवार को ट्वीट किया, "मॉस्को में भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए पुरस्कार प्राप्त करना और रूस और दुनिया में लोकप्रिय बनाने के लिए जिस तरह रूसी मेरे दीवाने हैं, यह अविश्वसनीय है।" उन्होंने कहा, "विशेष रूप से 'सीता और गीता' का भाग 2 देखने के लिए तैयार हैं, अगर मैं 40 वर्ष बाद भी काम करती हूं तो वह मुझे भाग-2 में देखने को तैयार हैं।"

बॉलीवुड 'ड्रीमगर्ल' ने रूस में भारतीय राजदूत पंकज सरन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, इसमें वह लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। हेमा ने ट्वीट किया, "क्या गौरवशाली क्षण था! हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय गीतों को बड़ी संख्या में दर्शकों द्वारा जोरदार तालियां के बीच खूबसूरती से पेश किया गया।" (Live Updates: कुछ ही देर में शुरु होने जा रहा है सबसे बड़ा रियलिटी शो 'Bigg Boss 11' )

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement