Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

निक जोनस के पेरेंट्स ने प्रियंका चोपड़ा को डायमंड ब्रेसलेट किया गिफ्ट?

प्रियंका चोपड़ा के बंगले में अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग उनकी रोका सेरेमनी चल रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 18, 2018 13:10 IST
Priyanka Chopra, Nick Jonas- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Priyanka Chopra, Nick Jonas

नई दिल्ली:  प्रियंका चोपड़ा के बंगले में अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग उनकी रोका सेरेमनी चल रही है। शनिवार की शाम मुंबई के 5 स्टार होटल में वो एक पार्टी भी होस्ट कर सकते हैं, जिसमें उनके रिश्तेदार और फिल्म इंडस्ट्री के लोग शामिल हो सकते हैं। अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने के लिए निक अपने परिवार के साथ गुरुवार को मुंबई आए थे। एयरपोर्ट पर अनके पिता के हाथ में एक बैग देखा गया था, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि वो अपनी होने वाली बहू के लिए कुछ स्पेशल गिफ्ट लाए हैं। लोगों को अब यह जानने की उत्सुकता होगी कि आखिर निक के पेरेंट्स प्रियंका के लिए क्या तोहफा लाए हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार को निक और प्रियंका डिनर के लिए गए थे। उस समय प्रियंका के हाथ में एक डायमंड ब्रेसलेट नजर आ रहा था। यह ब्रेसलेट देख कयास लगाए जा रहे हैं कि यह तोहफा निक के पेरेंट्स ने उन्हें दिया है।

Priyanka Chopra, Nick Jonas

Image Source : YOGEN SHAH
Priyanka Chopra, Nick Jonas

Priyanka Chopra, Nick Jonas

Image Source : YOGEN SHAH
Priyanka Chopra, Nick Jonas

रोका सेरेमनी से प्रियंका-निक की पहली तस्वीर

प्रियंका-निक के रोका की बात करें तो इस सेरेमनी से उनकी पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। निक सफेद कुर्ता-पायजामा और प्रियंका पीले सलवार-कुर्ते में नजर आ रही हैं। प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा को भी उनके बंगले में जाते हुए देखा गया था। इसके अलावा उनके घर कई गेस्ट भी पहुंच रहे हैं। हालांकि अभी तक कोई बॉलीवुड सितारा उनके घर नहीं पहुंचा है।

Priyanka Chopra, Nick Jonas

Priyanka Chopra, Nick Jonas

कहां हुई थी प्रियंका-निक की मुलाकात

निक और प्रियंका की मुलाकात मेट गाला 2017 के दौरान हुई थी। दोनों कुछ महीनों से एक-दूसरे से डेट कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में निक, प्रियंका की मम्मी से मिलने के लिए मुंबई भी आए थे। मम्मी से मिलने के बाद प्रियंका, निक, प्रियंका के भाई सिद्धार्थ और कजिन परिणीति चोपड़ा गोवा भी गए थे।

प्रोफेशनल लाइफ में भी बिजी हैं प्रियंका

प्रियंका के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो सोनाली बोस की 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं। इसके अलावा प्रियंका, सलमान के साथ 'भारत' भी करने वाली थीं, लेकिन निक संग सगाई के कारण उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था।

Also Read:

Priyanka- Nick Roka Ceremony Live updates: सामने आई प्रियंका और निक के रोके की पहली तस्वीर

Priyanka Chopra-Nick Jonas Engagement Party: ये मेहमान हो सकते हैं शामिल, ऐसी हैं तैयारियां

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement