Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ऋतिक के बर्थडे पर एक्स वाइफ सुजैन का इंस्टाग्राम पर लिखा यह मैसेज दिल छू लेगा!

अभिनेता ऋतिक रोशन ने संजय ख़ान की बेटी सुज़ैन ख़ान से लव मैरिज की थी। लेकिन साल 2013 में दोनों के रास्ते अलग हो गए।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 10, 2018 11:01 IST
Hrithik Roshan-Sussane Khan- India TV Hindi
Hrithik Roshan-Sussanne Khan

नई दिल्ली: 10 जनवरी को पैदा हुए अभिनेता ऋतिक रोशन आज 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। साल 2000 में हिंदी फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू करने वाले ऋतिक ने पहली ही फिल्म से तहलका मचा दिया। लड़कियां उनकी दीवानी हो गईं, लेकिन ऋतिक का दिल आया सुजैन पर और दोनों ने शादी कर ली। शादी तो नहीं चली लेकिन ऋतिक और उनकी एक्स वाइफ के बीच आज भी काफी कुछ है। ऋतिक के बर्थडे पर सुजैन ने उनके लिए जो मैसेज लिखा है इंस्टाग्राम पर वो आपके दिल को छू लेगा।

सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋतिक रौशन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- हमेशा के लिए और हमेशा तुम मेरी जिंदगी में धूप की तरह रहना... जन्मदिन की शुभकामनाएं।

ऋतिक ने खुद के जन्मदिन पर भी एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनकी रग-रग स्टाइल है।

बता दें, अभिनेता ऋतिक रोशन ने संजय ख़ान की बेटी सुज़ैन ख़ान से लव मैरिज की थी। लेकिन साल 2013 में दोनों के रास्ते अलग हो गए। ऋतिक से तलाक के बाद भी सुजैन अक्सर बच्चों और एक्स हस्बैंड ऋतिक के साथ घूमती नजर आती हैं। उनका मानना है कि उनके रिश्ते का असर बच्चों पर नहीं पड़ना चाहिए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement