Friday, March 29, 2024
Advertisement

अक्षय और रणबीर के बाद अब इस अभिनेता को भी गुलशन कुमार के किरदार के लिए किया गया अप्रोच

मंगलवार को खबर आई थी कि गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' से रणबीर कपूर जुड़ गए हैं। वो फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए एक और एक्टर को अप्रोच किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2018 14:03 IST
Shushant- India TV Hindi
Shushant

नई दिल्ली: गुलशन कुमार की बायोपिक को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में अक्षय कुमार ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए। उनके बाद अब  मंगलवार को खबर आई थी कि गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' से रणबीर कपूर जुड़ गए हैं। वो फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए एक और एक्टर को अप्रोच किया गया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत से भी इस फिल्म के लिए बात की जा रही है। इस फिल्म को टीसीरीज और आमिर खान साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वेबसाइट के मुताबिक, टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार और आमिर खान चाहते हैं कि इस फिल्म में रणबीर लीड रोल प्ले करें. हालांकि रणबीर ने इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है।

हाल ही में दोनों प्रोड्यूसर्स ने फैसला लिया था कि वो अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और फिल्म अगले साल क्रिसमस में रिलीज होगी। रणबीर फिलहाल अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास करण मल्होत्रा की 'शमशेरा' और लव रंजन की भी एक फिल्म है। वहीं सुशांत 'The Fault In Our Stars' के हिंदी रीमेक की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वो एक वेब सीरीज भी करेंगे, जिसमें वो 12 असल जिंदगी के कैरेक्टर्स प्ले करेंगे।

'मोगुल' में गुलशन कुमार की जिंदगी के तमाम उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा। साल 1997 में गुलशन कुमार की हत्या कर दी गई थी। अंडरवर्ल्ड पर उनकी हत्या का आरोप लगा था। आपको बता दें कि यह फिल्म पहले अक्षय कुमार करने वाले थे, लेकिन स्क्रिप्ट पर रजामंदी नहीं होने के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी। अक्षय फिलहाल 'गोल्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं।

ये भी पढ़ें-

अमेरिका की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले नजर आए रणवीर-दीपिका, तस्वीरें और वीडियो हुई वायरल

रैंप पर उतरी सलमान-कटरीना की जोड़ी, टिकीं रह गई सबकी निगाहें, देखें वीडियो और तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement