1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गुलशन कुमार की बायोपिक का नाम नहीं होगा 'मोगुल', मेकर्स नए टाइटल की तलाश में!

गुलशन कुमार की बायोपिक का नाम नहीं होगा 'मोगुल', मेकर्स नए टाइटल की तलाश में!

गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल पिछले दो साल से चर्चा में है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होने के कुछ मिनटों में ही वायरल हो गया था। फिल्म में पहले अक्षय कुमार लीड रोल प्ले करने वाले थे, लेकिन बाद में उनका मेकर्स के साथ मतभेद हो गया और उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म के मेकर्स फिल्म का नाम बदलने की सोच रहे हैँ।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:12 Aug 2018, 1:49 PM IST]
Gulshan Kumar- Khabar IndiaTV
Gulshan Kumar

नई दिल्ली: गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' पिछले दो साल से चर्चा में है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होने के कुछ मिनटों में ही वायरल हो गया था। फिल्म में पहले अक्षय कुमार लीड रोल प्ले करने वाले थे, लेकिन बाद में उनका मेकर्स के साथ मतभेद हो गया और उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म के मेकर्स फिल्म का नाम बदलने की सोच रहे हैँ।

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने एक पोर्टल को बताया- ''हां, भूषण कुमार फिल्म का नाम मोगुल बदलना चाहते हैं। हालांकि अभी डिटेल के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। आमिर खान का बतौर प्रोड्यूसर इस फिल्म से जुड़ जाने के बाद फिल्म को और सीक्रेट रखा जा रहा है।''

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर का बतौर प्रोड्यूसर फिल्म से जुड़ने के बाद फिल्म के स्क्रिप्ट पर फिर से काम किया जा रहा है। फिल्म अगले साल क्रिसमस तक रिलीज हो सकती है। हालांकि इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए रणबीर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत को अप्रोच किया गया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

‘मोगल’ के बारे में पूछे जाने पर एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा था, “नहीं मैं इसका हिस्सा नहीं हूं।'' उन्होंने कहा था कि स्क्रिप्ट पर उनके बीच सहमति नहीं बन पाई।

बता दें कि अक्षय जल्द ही दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ  ‘2.0’ में भी नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म इसी साल 29 नवंबर को रिलीज होगी। वही दूसरी ओर इससे पहले 15 अगस्त को अक्षय की ‘गोल्ड’ भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

आपको बता दें कि गुलशन कुमार की बायोपिक में गुलशन कुमार की जिंदगी के तमाम उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा। साल 1997 में गुलशन कुमार की हत्या कर दी गई थी। अंडरवर्ल्ड पर उनकी हत्या का आरोप लगा था।

Also Read: Aap Ki Adalat: धर्मेंद्र ने बताया क्यों छोड़ी थी 'जंजीर', जिसने बनाया था अमिताभ बच्चन को सुपरस्टार

Also Read: Aap Ki Adalat: धर्मेंद्र ने खोले जिंदगी के कुछ दिलचस्प राज, बताई फिल्मी दुनिया से लेकर निजी जिंदगी की कहानी

Also Read: धर्मेंद्र ने ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा से कहा, ‘मुझे शराब पीती हुई औरतें अच्छी नहीं लगतीं’

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: गुलशन कुमार की बायोपिक का नाम नहीं होगा 'मोगुल', मेकर्स नए टाइटल की तलाश में! gulshan kumar biopic may not be called mogul
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee
monsoon-climate-change