Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

बढ़ती टेक्नोलॉजी को लेकर गुल पनाग ने कही ये बात

तकनीक इतनी विकसित हो चुकी है कि किसी भी काम को करना नामुमकिन जैसा नहीं लगता। लेकिन इसे लेकर हाल ही में अभिनेत्री गुल पनाग ने कहा कि लोगों को अपनी जिंदगी के ऊपर तकनीक को हावी नहीं होने देना चाहिए। गुल पनाग को तकनीक में...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 20, 2017 16:56 IST
gul panag- India TV Hindi
gul panag

नई दिल्ली: आज के वक्त में तकनीक इतनी विकसित हो चुकी है कि किसी भी काम को करना नामुमकिन जैसा नहीं लगता। लेकिन इसे लेकर हाल ही में अभिनेत्री गुल पनाग ने कहा कि लोगों को अपनी जिंदगी के ऊपर तकनीक को हावी नहीं होने देना चाहिए। गुल पनाग को तकनीक में रुचि रखने वालों के रूप में जाना जाता है। उन्होंने कहा, "मैंने कई लोगों से पहले तकनीक को अपनाया है। मेरी स्मार्टफोन पर अन्य लोगों से ज्यादा निर्भरता है। और मैं महसूस करती हूं कि यदि तकनीक जीवन को सरल बना सकती है, तभी इसको अपनाया जाना चाहिए। हालांकि किसी को अपने जीवन पर इसे हावी नहीं होने देना चाहिए।"

अब आमिर खान ने चाइना में भी किया 'दंगल' का प्रमोशन

गुल ने कई सेवाओं वाले ट्रैवल एप मैट्रिक्स ट्रेवल कम्पेनियन एप शुभारंभ के मौके पर कहा, "अपने जीवन को सरल बनाने और किसी का दास बनने में फर्क है। मैं अपने फोन की दास नहीं हूं।" यह नया एप्लीकेशन अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए 'वन-स्टॉप समाधान' होगा। यह सभी अंतर्राष्ट्रीय खरीदारी में छूट, टिकट बुकिंग, भोजनालयों में आरक्षण और यात्रा बीमा को शामिल करता है।

एप के बारे में बात करने पर गुल ने कहा, "यह सभी अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए 'वन स्टॉप समाधान' है, क्योंकि आप अपनी यात्रा संबंधी सभी आवश्यकताओं की पूर्ति केवल इस एक एप्लीकेशन से पूरा कर सकते हैं। यह एप्लीकेशन सभी को एक तंत्र में इकट्ठा करता है।" गुल पनाग इसकी स्वतंत्र निदेशक हैं। मैट्रिक्स सेल्यूलर के सीइओ और संस्थापक गगन दुग्गल ने कहा, "मैट्रिक्स ट्रेवल कम्पेनियन एप बाहर यात्रा पर जाने वालों के लिए आधुनिक यादगार उत्पाद है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement