Friday, April 19, 2024
Advertisement

मेरे स्ट्रगल की कहानी लोगों को प्रेरणा दे सकती है: गोविंदा

गोविंदा की फिल्म 'फ्राइडे' जल्द रिलीज होने वाली है। गोविंदा का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था। उन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली और अपनी जगह बनाई। हालांकि यह सफर उनके लिए आसान नहीं रहा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 09, 2018 11:50 IST
Govinda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Govinda

नई दिल्ली: गोविंदा की फिल्म 'फ्राइडे' जल्द रिलीज होने वाली है। गोविंदा का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था। उन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली और अपनी जगह बनाई। हालांकि यह सफर उनके लिए आसान नहीं रहा। उन्होंने बहुत स्ट्रगल भी किया। गोविंदा का कहना है कि उनकी संघर्ष की कहानी किसी को भी प्रेरित कर सकती है।

'फ्राइडे' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब गोविंदा से उनकी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनने को लेकर दिलचस्पी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मुझे नहीं लगता कि करियर के इस पड़ाव पर मेरी जिंदगी पर बायोपिक बनाना सही विचार होगा। मैं फिल्मों में काम कर रहा हूं। लेकिन, मेरा मानना है कि जीरो से सफर शुरू करना क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री नए कलाकारों को आसानी से मौका नहीं देती है, फिर शीर्ष पर पहुंचना, निश्चत रूप से मेरी जिंदगी का दिलचस्प सफर है, जो प्रेरणादायक है।"

गोविंदा ने कहा कि गरीबी में लोग निराश हो जाते हैं, बुद्धिमानी इसी में है कि स्थिति को स्वीकार किया जाए और इस पर जीत हासिल की जाए।

इस मौके पर फिल्म के अन्य कलाकार वरुण शर्मा, विजेंद्र काले, निर्देशक अभिषेक डोगरा और अन्य भी मौजूद थे।

फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Also Read:

B'dy Special: ट्विंकल खन्ना ने इस शर्त पर की थी अक्षय कुमार से शादी, शिल्पा-रवीना ने भी रह चुका है अफेयर

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल और बॉबी देओल के परिवार संग मनाया अपना बर्थडे, देखें PHOTOS

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement