Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

VIDEO: मौनी रॉय के Ex-Boyfriend ने गुपचुप रचाई शादी

'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट रह चुके गौरव चोपड़ा ने हाल ही में सीक्रेट मैरिज कर ली है। उन्होंने गर्लफ्रेंड हितिशा के साथ हाल ही में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी रचाई।

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Updated on: February 20, 2018 13:03 IST
Gaurav- India TV Hindi
Gaurav

नई दिल्ली: इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने गुपचुप शादी कर अपने फैंस को एक खूबसूरत सरप्राइज दिया था। अब छोटे पर्दे के जाने माने कलाकार गौरव चोपड़ा भी उन्हीं के कदमों पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट रह चुके गौरव चोपड़ा ने हाल ही में सीक्रेट मैरिज कर ली है। उन्होंने गर्लफ्रेंड हितिशा के साथ हाल ही में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी रचाई। इन दोनों के स्पेशल दिन में सिर्फ परिवार के सदस्यों और बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था। अब इनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

गौरव यहां सफेग रंग की शेरवानी के साथ मरून कलर की शॉल पहने हुए दिख रहे हैं। वहीं हितिशा लाल रंग के दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। दोनों की जोड़ी काफी शानदार नजर आ रही थी। यहां गौरव के खास दोस्त और अभिनेता करण मेहरा पत्नी निशा वल के साथ पहुंचे। हैरानी बात ये हैं कि इनके अलावा टीवी इंडस्ट्री से बाकी किसी को भी आमंत्रित नहीं किया गया।

गौरव का नाम अभिनेत्री नारायणी शास्त्री के साथ जुड़ चुका है। एक वक्त था जब ये दोनों खुलकर अपने रिश्ते पर बात करते थे। लेकिन फिर अचानक इनकी राहें अलग हो गईं। इसके बाद गौरव लोकप्रिय अदाकारा मौनी रॉय को डेट करने लगे, हालांकि इनका रिश्ता भी लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और आपसी सहमति से दोनों अलग हो गए।

Gaurav

Gaurav

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement