1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फराह चाहती थी 'ओम शांति ओम' गीत के लिए अमिताभ-दिलीप कुमार को लेना

फराह 'ओम शांति ओम' गीत के लिए अमिताभ-दिलीप कुमार को लेना चाहती थी

मुंबई: वर्ष 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' के शीर्षक गीत के लिए इसकी निर्देशक फराह खान अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार और सायरा बानो को लेना चाहती थीं। उनकी यह फिल्म 37वें काहिरा अंतराष्ट्रीय

PTI [Updated:17 Nov 2015, 7:36 PM IST]
फराह चाहती थी 'ओम...- Khabar IndiaTV
फराह चाहती थी 'ओम शांति ओम' गीत के लिए अमिताभ-दिलीप कुमार को लेना

मुंबई: वर्ष 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' के शीर्षक गीत के लिए इसकी निर्देशक फराह खान अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार और सायरा बानो को लेना चाहती थीं। उनकी यह फिल्म 37वें काहिरा अंतराष्ट्रीय फिल्म समारोह में प्रदर्शित की जाएगी। फराह के लिए यह फिल्म वैसे भी खास है क्योंकि शाहरूख खान के अभिनय से सजी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह गर्भवती थीं।

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने 'असहिष्णुता' के मामले पर क्या कहा

फराह ने पीटीआई-भाषा को बताया, "इस फिल्म में एक गाने के लिए हमारे पास पूरी फिल्म इंडस्ट्री थी। सलमान, सैफ और अन्य ने धर्मेन्द्र जी का डांस देखने के लिए काफी देर तक इंतजार किया। हमने उस खास मौके को कैमरे में कैद कर लिया जब वे सभी डांस कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि वह इस गाने में और लोगों को शामिल करना चाहती थीं जैसे कि अमिताभ बच्चन, आमिर खान लेकिन ऐसा संभव नहीं हुआ। शाहरूख ने उनसे कहा था कि वह दिलीप कुमार और सायरा बानो जी को साथ ले आएगा लेकिन फिल्म को बने आठ साल बीत चुके हैं और वह अब तक उन्हें लेकर ही आ रहा है।

फिल्म के शीर्षक गीत में बॉलीवुड की लगभग 30 शख्सियत ने काम किया था। फराह की इस फिल्म को 37वें काहिरा अंतराष्ट्रीय फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया जाएगा। दस दिन चलने वाले इस फिल्मोत्सव का समापन 20 नवंबर को होना है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Farah Khan wished to have Big B-Dilip Kumar in 'Om Shanti Om' song
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018