Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने किया यह WhatsApp मैसेज? गुस्साई फराह खान ने कहा ‘असभ्य’

लगता है कि ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा के सितारे इस समय गर्दिश में चल रहे हैं...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 04, 2017 15:29 IST
Kapil Sharma and Farah Khan- India TV Hindi
Kapil Sharma and Farah Khan

मुंबई: लगता है कि ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा के सितारे इस समय गर्दिश में चल रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड की सबसे फ्रेंडली लोगों में गिनी जाने वाली फराह खान उनकी एक हरकत को लेकर उनसे काफी नाराज हैं। उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में अपना गुस्सा जाहिर किया है। फराह ने साफतौर पर किसी का नाम तो नहीं लिखा, लेकिन माना जा रहा है कि यह मैसेज कपिल शर्मा के लिए ही था। दरअसल, कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ने फराह खान को अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए WhatsApp के जरिए मैसेज भेजा, जिसके बाद फराह गुस्सा हो गईं।

फराह खान ने ट्वीट किया, 'प्रिय असभ्य लोगो, यदि आप चाहते हैं कि मैं आपके प्रीमियर/प्रीव्यू/पार्टी में आऊं तो मुझे WhatsApp पर 'जनता इनवाइट' मत भेजिए। आप मुझ पर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं। आप कम से कम एक पर्सनल कॉल तो कर ही सकते हैं। अगर आपके पास इतना भी समय नहीं है तो आपको कैसे लगता है कि मेरे पास आपके लिए तैयार होकर आने का समय है?’ इसी ट्वीट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फराह ने यह ट्वीट कपिल शर्मा के लिए ही किया था, क्योंकि अगले दिन उनकी नई फिल्म ‘फिरंगी’ का प्रीमियर था। 

वहीं, फराह खान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह संदेश केवल कपिल के लिए नहीं था। फराह ने कहा कि उस दिन 2-3 इवेंट एक साथ थे और मेरा ट्वीट उन सबके लिए था। आपको बता दें कि कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ रिलीज हो गई है लेकिन दर्शकों से इस फिल्म को कोई खास प्यार नहीं मिल रहा। यह फिल्म दो दिनों में कुल मिलाकर मात्र 3.80 करोड़ की ही कमाई कर पाई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement