Friday, April 26, 2024
Advertisement

Fanney Khan Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी फिल्म ने किया निराश, जानें कमाई

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दो दिन में कुछ खास कमाई नहीं की है। 3 अगस्त को 'फन्ने खां' के साथ दो और फिल्में 'मुल्क' और 'कारवां' रिलीज हुई हैं। तीन फिल्में एक साथ रिलीज होने का खामियाजा तीनों ही फिल्मों को भुगतना पड़ रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 06, 2018 12:24 IST
Fanney Khan- India TV Hindi
Fanney Khan

नई दिल्ली: अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दो दिन में कुछ खास कमाई नहीं की है। 3 अगस्त को 'फन्ने खां' के साथ दो और फिल्में 'मुल्क' और 'कारवां' रिलीज हुई हैं। तीन फिल्में एक साथ रिलीज होने का खामियाजा तीनों ही फिल्मों को भुगतना पड़ रहा है।

'फन्ने खां' ने पहले दिन 2.15 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

खबरों के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

‘फन्ने खां’ की कहानी एक ऐसे पिता (अनिल कपूर) की संघर्ष की है, जो अपनी बेटी को टॉप सिंगर बनाना चाहता है। हालांकि उसकी पत्नी और बेटी उसे बेकार समझते हैं और उसकी बेइज्जती करते रहते हैं। बेटी को सिंगर बनाने के लिए अनिल कपूर, राजकुमार राव के साथ मिलकर ऐश्वर्या राय बच्चन को किडनैप कर लेते हैं। फिल्म में ऐश्वर्या बेबी नाम की पॉप सिंगर बनी हैं। इसके बाद फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं।

ये भी पढ़ें-

फन्ने खां, मुल्क और कारवां की भिड़ंत, जानें पहले दिन किसकी होगी सबसे ज्यादा कमाई 

फन्ने खां के साथ रिलीज हुई मुल्क में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू और प्रतीक बब्बर हैँ।  ‘मुल्क’ की कहानी एक ऐसे मुस्लिम परिवार की है, जिसपर आतंकियों को पनाह देने का इल्जाम लगता है। प्रतीक बब्बर को फिल्म में मुजरिम के तौर पर दिखाया गया है और ऋषि उनके पिता की भूमिका में हैं। प्रतीक का केस तापसी पन्नू लड़ती हैं। तापसी इससे पहले एक और कोर्ट रूम ड्रामा ‘पिंक’ में नजर आ चुकी हैं। हालांकि ‘पिंक’ में वो कटघरे में थीं, लेकिन ‘मुल्क’ में वो तेज-तर्रार वकील के रोल में हैं।

फन्ने खां और मुल्क के साथ रिलीज हुई तीसरी फिल्म का नाम कारवां है। ‘कारवां’ तीन लोगों इरफान खान, दलकेर सलमान और मिथिला पार्कर की जर्नी को दिखाता है। तीनों एक डेडबॉडी की तलाश में निकले हैं। फिल्म में सस्पेंस के साथ कॉमेडी का तड़का भी लगा है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement