Friday, March 29, 2024
Advertisement

लंबे वक्त तक गायब रहने के बाद अब इस तरह के किरदार से वापसी कर रही हैं ईशा देओल

ईशा देओल लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। लेकिन हाल ही में उन्हें लेकर खबर आई है कि वह एक बार फिर से अभिनय जगत में लौटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। दरअसल इस बार वह एक शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' से वापसी कर रही हैं। बता दें कि इस फिल्म...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2018 16:02 IST
Esha Deol- India TV Hindi
Esha Deol

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। लेकिन हाल ही में उन्हें लेकर खबर आई है कि वह एक बार फिर से अभिनय जगत में लौटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। दरअसल इस बार वह एक शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' से वापसी कर रही हैं। बता दें कि इस फिल्म में ईशा को शेफ का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन राम कमल मुखर्जी और अभ्र चक्रवर्ती करेंगे। गौरतलब है कि राम कमल मुखर्जी ने हेमा मालिनी की बायोग्राफी लिखी है।

अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा, "राम कमल के दिमाग में इस फिल्म को बनाने का विचार उस वक्त आया, जब वह मेरी मां पर किताब लिखने के लिए मेरा इंटरव्यू कर रहे थे।" बता दें कि ईशा ने पिछले ही साल अक्टूबर में बेटी राध्या को जन्म दिया था। फिल्म के बारे में ईशा ने कहा, "मुझे लगता है कि यह विचार राम कमल के दिमाग में विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाली महिलाओं के साथ बातचीत के बाद आया। उन्होंने कहानी में उन घटनाओं को अच्छी तरह बुना है।"

फिल्म की कहानी और पटकथा राम कमल ने ही लिखी है। राम कमल का कहना है कि, "ईशा ने ही मुझे फिल्म का निर्देशन करने के लिए प्रेरित किया।" फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत में कोलकाता में की जाएगी। गौरतलब है कि इस फिल्म में ईशा को 7 साल के बाद एक बार फिर से पर्दे पर देखा जाने वाला है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement