Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

‘एंटरटेनमेंट की रात’ के पहले एपिसोड में संजय दत्त ने बताया-कैसे गुजारे थे जेल में अपने दिन-रात

इस सीजन के पहले एपिसोड का शुभारंभ करने के लिए बॉलीवुड के हर-दिल अजीज संजय दत्त, मेजबान सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे, कॉमेडियन मुबीन सौदागर, बलराज और बाल कलाकार दिव्यांश के साथ शो के पहले गेस्ट होंगे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 16, 2018 8:01 IST
एंटरटेनमेंट की रात- India TV Hindi
एंटरटेनमेंट की रात

नई दिल्ली: ‘एंटरटेन्मेंट की रात एट 9’ का दूसरा संस्करण 21 अप्रैल से शुरू हो रहा है जो कि प्रत्येक शनिवार एवं रविवार कलर्स चैनल पर उपलब्ध होगा। इस सीजन के पहले एपिसोड का शुभारंभ करने के लिए बॉलीवुड के हर-दिल अजीज संजय दत्त, मेजबान सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे, कॉमेडियन मुबीन सौदागर, बलराज और बाल कलाकार दिव्यांश के साथ शो के पहले गेस्ट होंगे।

इस शो में संजय दत्त ने अपने खास अनुभव साझा किए हैं, जो आप शो के पहले एपिसोड में देखेंगे। संजय दत्त ने जेल में बिताए अपने दिनों को याद करते हुए कहा, "मैं यरवदा में आरजे था और चूंकि अधिकतर कैदी मेरे प्रशंसक थे, इसलिए मुझे सुनकर वे बहुत खुश होते थे। ये वही लोग थे जिन्होंने कारावास के मेरे समय को आसान बनाया और अपना समय अच्छी तरह से बिताने में मेरी मदद की।"

अपने बच्चों के बारे में पूछे जाने पर अपनी आंखों में चमक लाते हुए उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे पहले पढ़ाई करें और डिग्री हासिल करें; तब मैं वे जो भी करना चाहते हैं, उसमें उनकी मदद करूंगा। मैं मैथ में कमजोर हूं इसलिए मैं उसमें नहीं पड़ता, लेकिन मैं क्रॉफ्ट और पेंटिंग में उनकी मदद करता हूं।"

ऐसे और भी खुलासों के बीच, टीम को सुपरस्टार के साथ जोरदार हंसी-खुशी और मस्ती साझा करते देखा जाएगा। और अधिक जानने के लिए, एन्टरटेन्मेंट की रात एट9 को ट्यून इन करें। 21 अप्रैल से शुरू, प्रत्येक शनिवार एवं रविवार, केवल कलर्स पर।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement