Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अब छोटे पर्दे पर अलग अंदाज में दिखेगी ‘कभी खुशी कभी गम’, जानिए कौन निभाएगा अमिताभ का रोल

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' जब भी टीवी पर दिखाई जाती है दर्शक इसे हर बार ही देखना पसंद करते हैं। लेकिन अब इस पारिवारिक फिल्म को लेकर खबर आ रही हैं कि इसे एक अंदाज में दर्शकों के सामने एक बार फिर से पेश किया जाने वाला है। दरअसल हाल ही में बालाजी फिल्म्स की मालिक एकता कपूर ने इस फिल्म का टीवी रीमेक बनाने का ऐलान किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 04, 2018 19:04 IST
amitabh Bachchan- India TV Hindi
Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' जब भी टीवी पर दिखाई जाती है दर्शक इसे हर बार ही देखना पसंद करते हैं। लेकिन अब इस पारिवारिक फिल्म को लेकर खबर आ रही हैं कि इसे एक अंदाज में दर्शकों के सामने एक बार फिर से पेश किया जाने वाला है। दरअसल हाल ही में बालाजी फिल्म्स की मालिक एकता कपूर ने इस फिल्म का टीवी रीमेक बनाने का ऐलान किया है। फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन को एक दमदार भूमिका निभाते हुए देखा गया था। लेकिन अब सवाल यह उठता है कि टीवी पर शुरु होने वाले इस धारावाहिक में बिग बी का किरदार कौन निभाएगा।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस शो में अमिताभ वाले किरदार में अभिनेता बिजॉय आनंद दिखाई दे सकते हैं। खबरों के अनुसार ऐसा भी सुनने में आया है कि एकता ने उन्हें इस रोल के लिए फाइनल भी कर दिया है। वहीं दूसरी ओर खबर है कि 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की अभिनेत्री को लुक टेस्ट के बाद काजोल या करीना में से एक भूमिका के लिए साइन किया जा सकता है। वहीं वीजे वरुण सूद को ऋतिक वाले किरदार में देखा जा सकता है। हालांकि अब तक इन किरदारों को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Amitabh

Amitabh

गौरतलब है कि वर्ष 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में अमिताभ के अलावा जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर जैसे बेहतरीन सितारे मुख्य किरदारों को पर्दे उतारते हुए दिखाई दिए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement