1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 42 साल की एकता कपूर को मिल गया उनका Valentine, उम्र में है इतने छोटे

42 साल की एकता कपूर को मिल गया उनका Valentine, उम्र में है इतने छोटे

एकता कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिता चुकी हैं। उन्होंने अपने कई धारावाहिकों में घर-परिवार की कहानी के साथ साथ कई प्रेम कहानियों को भी बखूबी बयां किया है। हालांकि उनकी खुद की जिदंगी हमेशा ही खाली रही है। अब लगता है कि एकता को उनका वैलेंटाइन

Edited by: Bhavna Sahni [Updated:12 Feb 2018, 12:09 PM IST]
Ekta Kapoor- Khabar IndiaTV
Ekta Kapoor

नई दिल्ली: टीवी की क्वीन कही जाने वालीं एकता कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिता चुकी हैं। उन्होंने अपने कई धारावाहिकों में घर-परिवार की कहानी के साथ साथ कई प्रेम कहानियों को भी बखूबी बयां किया है। हालांकि उनकी खुद की जिदंगी हमेशा ही खाली रही है। दिग्गज अभिनेता जितेन्द्र की बेटी एकता 42 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक वह किसी के साथ शादी के बंधन में नहीं बंधी हैं। फैंस बेसब्री से उन्हें दुल्हन के रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब लगता है कि एकता के लिए साल 2018 काफी खास साबित हो रहा है। दरअसल इस बार उन्हें अपना वैलेंटाइन जो मिल गया है।

रविवार को एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की है, जिसे उन्होंने अपना वैलेंटाइन बताया है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरा वैलेंटाइन"। बता दें कि एकता के इस वैलेंटाइन ने हाथों में एक फूल भी लिया हुआ है। लेकिन हम बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि एकता का डेढ़ साल का भतीजा लक्ष्य है। तुषार कपूर के लाडले बेटे को एकता ने अपना वैलेंटाइन बताया है। गौरतलब है कि लक्ष्य का जन्म वर्ष 2016 में सेरोगेसी की मदद से हुआ था। एकता कपूर अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

बता दें कि एकता ने सिर्फ 17 साल की उम्र से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 'हम पांच', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की' 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'नागिन' जैसे कई टीवी शोज दिए हैं। लेकिन वह सिर्फ छोटे पर्दे तक ही सीमित नहीं हैं। उन्होंने 'क्या कूल हैं हम', 'लव सेक्स और धोखा', 'रागिनी एमएमएस', 'द डर्टी पिक्चर' और 'कृष्णा कॉटेज' जैसी फिल्मों का निर्माण भी किया है।

My valentine ❤️

A post shared by Ek-thetestcasepromois❤️ (@ektaravikapoor) on

Promoted Content
auto-expo