1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान की फिल्म का हिस्सा बनने पर बोलीं दिशा पटानी, यह भगवान का आशीर्वाद है

सलमान खान की फिल्म का हिस्सा बनने पर बोलीं दिशा पटानी, यह भगवान का आशीर्वाद है

सलमान खान के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म के साथ अभिनेत्री दिशा पटानी का नाम भी जुड़ गया है। इसे लेकर अब दिशा ने कहा कि वह 'भारत' का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मान रही हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Jun 2018, 10:26 AM IST]
Disha Patani- Khabar IndiaTV
Disha Patani

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म के साथ अभिनेत्री दिशा पटानी का नाम भी जुड़ गया है। इसे लेकर अब दिशा ने कहा कि वह 'भारत' का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मान रही हैं। बता दें कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को भी मुख्य किरदार में देखा जाने वाला है। दिशा ने सोमवार को यहां संवाददाताओं से यह बात कही, जब वेस्टिन होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने उन्हें भारत में अपने कल्याण ब्रांड एडवोकेट के रूप में नियुक्त किया गया।

अली अब्बास जफर के निर्देशन फिल्म के बारे में दिशा ने कहा, "मैं भारत का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मान रही हूं। मुझे लगता है यह भगवान का आशीर्वाद है, और मेरे परिवार और अनुयायियों का प्यार और समर्थन है कि मैं कुछ अच्छा और रोचक काम करने जा रही हूं। आखिरकार, सब कुछ आपकी कड़ी मेहनत पर निर्भर करता है, इसलिए यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपके जीवन में सब कुछ ठीक होगा।"

दिशा की पहली दो बॉलीवुड फिल्म 'एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' और 'बाघी 2' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। अपनी यात्रा के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं और सौभाग्यशाली हूं कि मुझे कलाकार बनने का मौका मिला और उसके बाद, मेरी फिल्में भी अच्छा कर रही हैं, इसलिए, भविष्य में भी कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगी।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Disha Patani says being cast in Salman Khan's ‘Bharat’ is a Blessing
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju