Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मॉम श्रीदेवी की डेथ के बाद भी जान्हवी ने जिस तरह की शूटिंग, हैरान हैं ‘धड़क’ के निर्देशक

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रह चुकी श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की पहली फिल्म धड़क रिलीज होने जा रही है। मीडिया से बात करते हुए फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान ने जान्हवी कपूर की तारीफ की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 16, 2018 15:49 IST
जान्हवी कपूर- India TV Hindi
जान्हवी कपूर

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रह चुकी श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की पहली फिल्म धड़क रिलीज होने जा रही है। मीडिया से बात करते हुए फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान ने जान्हवी कपूर की तारीफ की। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के पेशेवर रवैये से प्रभावित हैं, क्योंकि वरिष्ठ अभिनेत्री और उनकी मां श्रीदेवी की असमय मौत होने के बावजूद उन्होंने फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी कर ली।

खेतान ने कहा, "मुझे लगता है इसका पूरा श्रेय जाह्नवी और उनके परिवार को दिया जाना चाहिए जिन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी करने में मेरा पूरा सहयोग किया। जाह्न्वी जब भी भावनात्मक रूप से तैयार महसूस करती थी मैं तुरंत सेट पर जाने के लिए तैयार रहता था क्योंकि उस समय सबके लिए उसकी भावनात्मक सूरक्षा से बढ़कर कुछ भी जरूरी नहीं था। लेकिन मैं उसका पेशेवराना रवैया देखकर बहुत प्रभावित हुआ।"

श्रीदेवी की मौत इसी साल 24 फरवरी को हो गई थी और उस समय धड़क की शूटिंग चल रही थी। निर्देशक ने कहा, "जब हम सब दुखी हो गए थे, तो सोचिए उस पर क्या गुजरी होगी।" उन्होंने कहा, "इसलिए तब मेरा प्रश्न ये नहीं था कि फिल्म कब पूरी होगी बल्कि ये था कि जाह्न्वी इससे कैसे उबरेगी। मुझे लगता है उसने 13 मई को शूटिंग शुरू कर दी जिससे मैं प्रभावित हुआ।"

20 जुलाई को रिलीज हो रही 'धड़क' में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement