Friday, March 29, 2024
Advertisement

संदीप सिंह और दिलजीत जाएंगे संदीप सिंह के घर शाहबाद!

अभिनेता दिलजीत दोसांझ अपनी आगामी बायोपिक "सूरमा" में हॉकी किंवदंती संदीप सिंह की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की भूमिका को हूबहू बड़े पर्दे पर उतारने के लिए दिलजीत ने कड़ी मेहनत की है। अपने इस सफ़र को ओर अधिक यादगार बनाने के लिए

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 08, 2018 12:34 IST
संदीप सिंह-दिलजीत...- India TV Hindi
संदीप सिंह-दिलजीत दोसांझ

नई दिल्ली: अभिनेता दिलजीत दोसांझ अपनी आगामी बायोपिक "सूरमा" में हॉकी किंवदंती संदीप सिंह की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की भूमिका को हूबहू बड़े पर्दे पर उतारने के लिए दिलजीत ने कड़ी मेहनत की है। अपने इस सफ़र को ओर अधिक यादगार बनाने के लिए दिलजीत हॉकी के महारथी संदीप सिंह के साथ उनके होमटाउन शाहबाद का दौरा करेंगे  जहाँ दिलजीत को संदीप सिंह के जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण चीज़ों को ओर करीब से देखने का मौका मिलेगा।

इस दौरान दिलजीत के साथ संदीप सिंह अपने स्कूल में जा कर बचपन की मीठी यादों को ताज़ा करेंगे और साथ ही उस हॉकी ग्राउंड का भी दौरा करेंगे जहाँ संदीप अक्सर हॉकी सीखा करते थे और रोज़ाना हॉकी का अभ्यास किया करते थे।

हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह को 12 साल पहले ट्रेन के हादसे में गोली लगी थी जिसके बाद संदीप ने कभी भी ट्रेन से सफ़र नहीं किया। लेकिन अब दिलजीत के साथ संदीप सिंह 12 साल के लंबे अंतराल के बाद, ट्रेन की सवारी का लुत्फ उठाने के लिए तैयार है जहाँ वह चंडीगढ़ से दिल्ली तक का सफ़र ट्रेन से तय करेंगे और एक "सूरमा" की तरह अपने भय से उभरेंगे।

संदीप सिंह की जाबाज़ कहानी साल की सबसे प्रेरणादायक कहानी में से एक है जो जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होने के लिए तैयार हैं। संदीप को दुनिया का सबसे बेहतरीन ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से जाना जाता है।

दिलजीत दोसांझ फ़िल्म में संदीप सिंह के किरदार में नज़र आएंगे, तो वही तापसी पन्नू और अंगद बेदी फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। "सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित "सूरमा" 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement