Friday, April 26, 2024
Advertisement

Dhadak Movie: Official Trailer, Shooting Pictures, Promotions, Video Songs, Posters, Cast, latest news about Janhvi and Ishaan

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी फ्राइडे ये फिल्म रिलीज होने जा रही है। दोनों ही एक्टर्स धड़क की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 18, 2018 21:20 IST
Dhadak Movie- India TV Hindi
Dhadak Movie

नई दिल्ली: जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी फ्राइडे ये फिल्म रिलीज होने जा रही है। दोनों ही एक्टर्स धड़क की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ईशान जहां इससे पहले फिल्म बेयॉन्ड द क्लाउड्स में नजर आ चुके हैं वहीं जान्हवी कपूर की यह पहली फिल्म है। फिल्म के गाने, पोस्टर्स और ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। देखना दिलचस्प होगा कि लोगों को फिल्म कितनी पसंद आती है।

धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है, यह फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' की अडॉप्शन है। धड़क के प्रमोशन के लिए ईशान और जान्हवी जोरों शोरों से लगे हुए हैं। दोनों कई बड़े शहरों में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर चुके हैं। अहमदाबाद, कोलकाता, दिल्ली, लखनऊ और उदयपुर समेत तमाम शहरों में ये दोनों अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। देखिए धड़क के प्रमोशन की तस्वीरें...

Dhadak Promotion

फिल्म की शूटिंग राजस्थान और मुंबई में हुई है। जब तक जान्हवी और ईशान फिल्म की शूटिंग कर रहे थे आए दिन फिल्म के सेट से तस्वीरें सामने आती रहती थीं। श्रीदेवी की डेथ के बाद तो करण जौहर ने फिल्म के सेट पर मोबाइल पर बैन लगा दिया था। देखिए धड़क के सेट से कुछ तस्वीरें-

Dhadak Shooting Pictures 

Dhadak Posters

जान्हवी कपूर की मां श्रीदेवी ने खुद पहली बार जान्हवी की डेब्यू फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था। उनके अकाउंट में आजतक वो पोस्टर पिन किया हुआ है। धड़क के बहुत प्यारे पोस्टर्स सामने आए हैं, पोस्टर्स देखकर दर्शकों में फिल्म देखने की उत्सुकता और बढ़ गई है।

Dhadak Video Songs

जान्हवी और ईशान की फिल्म धड़क के गाने काफी फेमस हो चुके हैं और लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं, खासतौर पर झिंगाट और धड़क का टाइटल सॉन्ग लोगों का फेवरिट बन चुका है।

Dhadak Trailer

धड़क का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है। ट्रेलर में मधु बने ईशान का इंग्लिश गाना गाना और जान्हवी-ईशान का पप्पी वाला डायलॉग लोगों को रट गया है। 

बस दो दिन का इंतजार और फिर धड़क सिनेमाघरों में आ जाएगी। देखते हैं जान्हवी और ईशान अपनी एक्टिंग से लोगों को कितना इम्प्रेस कर पाते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement