Friday, March 29, 2024
Advertisement

जाह्नवी और ईशान की 'धड़क' से बेहद खुश हैं शशांक खेतान

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धड़क’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियां बनी हुई थीं। हालांकि अब रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 20, 2018 14:02 IST
Dhadak- India TV Hindi
Dhadak

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म धड़क आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियां बनी हुई थीं। हालांकि अब रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। अब अपनी इस फिल्म को लेकर शशांक का कहना है कि जिस तरह से उनकी फिल्म प्रदर्शन करने जा रही है उससे वह बेहद खुश हैं। खेतान ने यहां गुरुवार को 'धड़क' की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया से बात की।

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान खेतान के चेहरे पर घबराहट की कोई झलक नहीं थी। जब उनसे उनकी भावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "फिल्म जिस तरह से अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है, उसे लेकर मैं शांत और संयत महसूस कर रहा हूं। मैं वास्तव में इससे खुश हूं।" उन्होंने कहा,"बंदूक से गोली चल चुकी है और अब कुछ भी हमारे हाथ में नहीं है, तो मैं बस दर्शकों की प्रतिक्रिया को जानने के लिए उत्साहित हूं। दुआ कर रहा हूं कि वे फिल्म को पसंद करें।"

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज निर्मित व शशांक खेतान निर्देशित 'धड़क' एक रोमांटिक फिल्म है। बता दें कि यह वर्ष 2016 में आई सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की हिन्दी रीमेक है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement