Friday, April 19, 2024
Advertisement

'पद्मावत' के बाद दीपिका पादुकोण ने करवाया फोटोशूट, फैंस ने नाक पर उठाए सवाल

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' के लिए खूब सराहना हासिल कर रही हैं। चारों ओर उनके इस किरदार को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अब दीपिका ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें फैंस ने उनकी नाक की शेप को लेकर सवाल उठाने शुरु कर..

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Published on: February 01, 2018 21:51 IST
Deepika - India TV Hindi
Deepika

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' के लिए खूब सराहना हासिल कर रही हैं। चारों ओर उनके इस किरदार को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म के बाद दर्शक न सिर्फ उनके अभिनय के दीवाने हो गए हैं, बल्कि उनकी खूबसूरती ने भी सभी को मदहोश कर दिया है। अपनी फिल्म की सफलता के बाद दीपिका ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनकी एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है। दरअसल फैंस इस तस्वीर में उनकी नाक की शेप को लेकर थोड़े हैरान हैं। अब इसी को लेकर यूजर्स ने कई तरह के कमेंट्स करने शुरु कर दिए हैं।

बता दें कि दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जहां एक ओर इसे काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर उनकी नाक की शेप पर भी सवाल उठाए जाने लगे हैं। गौरतलब है कि, दीपिका को फेमिना मैगजीन के कवर पेज पर देखा जाने वाला है। उन्होंने यह फोटोशूट मैगजीन के फरवरी अंक के लिए करवाया है और इसी खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करने के लिए उन्होंने यह तस्वीर पोस्ट की थी।

इस तस्वीर में वह ब्लैक बिकिनी टॉप और गोल्डन जैकेट पहने हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन फोटो को ध्यान से देखा जाए तो इसमें उनकी नाक पहले से पतली दिख रही है, इसे देखकर लगता है कि उनकी नाक पर काफी एडिटिंग की गई है। अब इस पर फैंस ने कई कमेंट्स करने शुरु कर दिए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement